Trending Topics

इस महिला ने 10 साल तक 20 भूतों के साथ बनाए सम्बन्ध, अब बनने वाली है उनके बच्चों की माँ

  • October 24, 2018
  • OMG!
amethyst realm pregnant ghost baby sex with ghost

भूत का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छे लोगों की हवा टाइट हो जाती है लेकिन इस दुनिया में कई ऐसे भी लोग है जो भूत-प्रेत पर विश्वास नहीं करते हैं. हम आपको आज जिस घटना के बारे में बता रहे हैं उसे जानने के बाद तो शायद आप भी भूत पर विश्वास करने लग जाएंगे. अगर कोई आपसे ये कहे कि एक लड़की ने भूत के साथ रोमांस किया है और अब वो लड़की भूत के बच्चे की मां भी बनने वाली हैं तो ये सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाए लेकिन ऐसा सच में हुआ है. 

जिस लड़की के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम है एमेस्टी रेलम जिसकी उम्र 30 साल है. एमेस्टी रेलम पेशे से काउंसलर हैं और वो रूह और आत्मा से जुड़े सभी मामलों को लेकर आने वाले लोगों की काउंसलिंग करती है. इस दौरान ही उसे भूत से प्यार हो गया और आलम ये है कि एमेस्टी अब भूत के बच्चे की मां बनने वाली है. एमेस्टी का कहना है कि उसने 10 साल तक करीब 20 भूतो के साथ सम्बन्ध बनाए हैं.  

सबसे अजीब बात तो ये है कि 10 साल पहले एमेस्टी अपने मंगेतर के साथ एक घर में शिफ्ट हुईं थी. इस दौरान जब एमेस्टी घर में अकेली रहती थी तो वो भूतो के साथ सम्बन्ध बनाती थी. जब इस बारे में एमेस्टी के मंगेतर को पता चला तो उसने रिश्ता तोड़ दिया और एमेस्टी को अकेला छोड़कर चला गया. एमेस्टी ने कई भूतो के साथ सम्बन्ध बनाए हैं और अब वो भूतो के बच्चे कि मां भी बनने वाली है. हालाँकि इन बातों में कितनी सच्चाई है इसका कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है. 

ऐसा स्कूल जहाँ दुल्हनों को दी जाती है विदाई में रोने की ट्रेनिंग

इस परिवार की लम्बाई देखकर आपकी भी आंखे फटी की फटी रह जाएगी

 

You may be also interested

1