Trending Topics

ऐसा स्कूल जहाँ दुल्हनों को दी जाती है विदाई में रोने की ट्रेनिंग

  • October 17, 2018
  • OMG!
brides are taught how to cry on their vidaai training school of vidaai

आज तक आपने भी हमेशा शादियों में दुल्हन को विदाई के समय रोते हुए तो जरूर देखा ही होगा लेकिन कभी-कभी दुल्हन को रोना नहीं आता है. ऐसी लड़कियों के लिए अब ट्रेनिंग स्कूल भी बन गया है जहां पर लड़कियों को रोना सिखाया जाता है. जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. जिन ट्रेनिंग स्कूल के बारे में हम आपको बता रहे हैं वहां पर लड़कियों को विदाई के समय कैसे रोना है ये ट्रेनिंग दी जाती है. जो भी लड़कियां यहाँ से ट्रेनिंग लेती है वो कभी भी विदाई में रोने के मामले में फेल नहीं हो सकती है. 

ऐसे ट्रेनिंग सेंटर से अगर रोना सीख गई तो फिर तो फिर फफक-फफक कर अपने ससुराल में रोएंगी और ऐसा रोएंगी की लोग एक-दूसरे का मुँह ही तकते रह जाएंगे. इन दिनों ऐसे ही ट्रेनिंग स्कूल की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है और हो भी क्यों ना भाई शादी का सीजन जो आने वाला है. भले ही कई लोगों के लिए ऐसे स्कूल अजीब हो लेकिन आने वाले समय में समाज को ऐसे स्कूल की सख्त जरुरत है. 

शादी के समय कई ऐसी दुल्हन रहती है जो इतनी ज्यादा नर्वस हो जाती है कि उन्हें रोना ही नहीं आता है. ऐसे ट्रेनिंग स्कूल में दुल्हनों को शादी से सम्बंधित एक-एक चीज सिखाई जाती है ताकि दुल्हन परफेक्ट हो जाए. इन स्कूल्ज में दुल्हन को कई मुश्किलों से बचने के उपाय भी सिखाए जाते हैं.

130 फुट ऊँचे पहाड़ पर अकेले रहता है ये 65 वर्षीय शख्स

प्लेन से गिरी पोट्टी को कीमती पत्थर समझ बैठा आदमी और फिर...

 

You may be also interested

1