Trending Topics

प्लेन से गिरी पोट्टी को कीमती पत्थर समझ बैठा आदमी और फिर...

  • October 11, 2018
  • OMG!
where does toilet waste go on a plane

जब भी आसमान में कोई पक्षी उड़ता है तो उसकी पोट्टी हमेशा नीचे जमीन पर ही गिरती हैं लेकिन आपने भी कभी तो इस बारे में सोचा ही होगा कि आसमान में उड़ने वाले हवाई जहाज से पोट्टी कहा जाती हैं?कई बार आपके दिमाग में भी ऐसा सवाल तो आया ही होगा... अगर आपको भी इस बारे में नहीं पता तो हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसके बाद आपको भी पूरा माजरा समझ आ जाएगा. प्लेन से गिरने वाले सीवेज से एक ऐसी घटना घट गई जिससे किसान हैरान रह गया और अपनी एक छोटी सी चूक के कारण किसान उसे चमत्कार समझ बैठा.

ये घटना कुछ दिन पहले ही गुरुग्राम में घटी थी जब एक किसान अपने खेत में काम कर रहा था और अचानक उसे आसमान से कुछ गिरता हुए दिखा. किसान ने उस गिरी हुई चीज़ को कीमती समझकर उठा लिया और उसे अपने घर ले आए. घर लाने के बाद किसान ने पत्थर के सामान उस चीज़ को फ्रिज में रख दिया. किसान ने इसकी जानकारी कुछ लोगों को दी तो उन्होंने इस चीज़ को विशेषज्ञों को दिखाने को कहा. जब विशेषज्ञों ने पत्थर के समान इस चीज़ की जांच की तो उन्होंने इसे महज एक सीवेज बता दिया. 

विशेषज्ञों का कहना है कि ये प्लेन से गिरा हुआ महज एक सीवेज है. इसमें एक ऐसा केमिकल मिला दिया जाता है जिससे बदबू खत्म हो जाती है और ये हवा में पत्थर के समान बन जाता है. सामान्य तौर पर तो प्लेन में सीवेज टैंक होते हैं जो एयरपोर्ट पर खाली होते हैं लेकिन कभी-कभी इस तरह की घटनाएं घट जाती है.    

ककड़ी चुराने के जुर्म में भरना पड़ा करोड़ो रूपए जुर्माना

यहाँ बच्चों के मल से बनी शराब पीते हैं लोग

 

 

You may be also interested

1