Trending Topics

इस मॉडल के हर एक अंग पर बना है टैटू

model and mother of 4 kids in london says every inch of her  body is covered with tattoos

बॉडी पेंटिंग और टैटू आजकल बड़ा ही बेहतरीन फैशन बन चुका है. दुनियाभर के लोग इस तरह के फैशन में आगे हैं. वैसे कई ऐसे लोग भी हैं जो अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो यूके (UK) की है. यह महिला चार बच्चों की मां है और एक मॉडल है जो इस समय सुर्खियों में बनी हुईं हैं. इस मॉडल का नाम डोना निपर है जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उनके शरीर का हर इंच तरह तरह के टैटू से गुदा हुआ है. जी हाँ और उन टैटूज को दुनिया को दिखाने में उसे किसी तरह की शर्म महसूस नहीं होती है. 

आप सभी को बता दें कि इनके चेहरे को छोड़ हर जगह टैटू मौजूद है. डोना की छाती और पेट पर बड़े पैमाने पर काली स्याही से कलाकारी की गई है. केवल यही नहीं बल्कि उनके हाथ पर भी फूलों के टैटू है और डोना के शरीर पर बने टैटुओं को देखने वालों की कमी नहीं है. वहीँ इस समय उनका एक हाथ और चेहरा टैटू से नहीं गुथा हुआ है. डोना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसमे उन्होंने बताया है कि पति से अलग होने और लॉकडाउन की वजह से वो टूट गई थीं.

उनकी मानसिक सेहत पर भी असर पड़ा था इसके बाद उन्होंने कुछ क्रिएटिव काम करने के बारे में सोंचा और आज वो अपने आप से खुश हैं. डोना का कहना है जब उन्होंने वेइंग मशीन पर कदम रखा तो चौंक गई, उन्होंने वजन कम करने के लिए शराब की आदत छोड़ दी. अब आज वह कमाल की मॉडल हैं और OnlyFans के सहारे अपना जीवन यापन कर रही हैं. 

विलुप्त मान लिया गया था ट्रांसपेरेंट ऑक्टोपस, अब दिखा

OMG! महिला ने गलती से निगला अपना दांत और हो गई मौत

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर

 

You may be also interested

1