Trending Topics

पोर्न फिल्मे देखने का शौकीन था बेटा, पिता ने किया कुछ ऐसा कि...

  • April 19, 2019
  • OMG!
Father Destroyed Adult Movies Collections Son Sues

आजकल कई ऐसी खबरें आती हैं जो दिल को दहला देती है और उन्हें सुनकर मुँह से निकलता है ओह माय गॉड. ऐसा ही एक वाक्या हाल ही में सामने आया है. इस मामले में एक शख्स ने अपने ही पिता पर मुकदमा दर्ज कर 86 हजार डॉलर यानी लगभग 60 लाख रुपये का हर्जाना मांग लिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि मामला अमेरिका के मिशिगन का है और घटना अक्टूबर 2016 की है. जो कि एक बार फिर टूल पकड़ रही है. जी हाँ, इस मामले में बेटे ने काफी संख्या में एडल्ट फिल्मों का कलेक्शन अपने पास रखा है, लेकिन उसके पिता ने बेटे के एडल्ट फिल्मों के कलेक्शन को नष्ट कर दिया था और फिर बेटे ने 86 हजार डॉलर यानी लगभग 60 लाख रुपये हर्जाने के रूप में मांगे थे. 

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अपने ही पिता के खिलाफ मुकदमा दायर करने वाले लड़के का नाम चार्ली है. चार्ली अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद ग्रैंड हैवेन स्थित अपने माता-पिता के घर रहने के लिए आया था और चार्ली यहां पर 10 महीने रुका. वहीं अगस्त 2017 में जब उस घर पर कुछ काम चल रहा था तब उसे कुछ समय के लिए वहां से चले जाने के लिए कहा गया और वह चला गया.

वहीं चार्ली पहले मिशिगन में अपने माता-पिता के साथ ही रहता था लेकिन करीब 10 महीने पहले वो इंडियाना चला गया और उस दौरान ही उसके पिता के हाथ उसकी गंदी फिल्मों का कलेक्शन लग गया और उन्होंने सब कुछ खत्म कर दिया. आप सभी को बता दें फिलहाल मामला कोर्ट में हैं और कोर्ट ने इसे एक सिविल केस बताते हुए इस पर आपराधिक मामला चलाने से मना कर दिया गया है.

साड़ी पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग

इन टैटूबाज लोगों को देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

इस वजह से बढ़ते हैं हमारे नाखून

 

You may be also interested

1