Trending Topics

जब पुरुष के 80 सेंटीमीटर लम्बे गुप्तांग पर लिख डाली ये चीज

When this thing was written on the 80 cm long genitals of a man

दुनिया में कई ऐसी जगह है जहां अंधविश्वास फैला हुआ है. जी हाँ, भारत उनमे सबसे पहले नंबर पर है जहां अंधविश्वास को सबसे ज्यादा ऊपर रखा जाता है. ऐसे में आज हम आपको भारत के नहीं लेकिन एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां अंधविश्वास काफी हद तक फ़ैल चुका है. जी हम बात कर रहे है थाईलैंड की, जहां अंधविश्वास काफी ज्यादा फैला हुआ है.

 

थाईलैंड में एक गाँव है जहां पर मर्द महिलाओं की तरह कपडे पहनकर और उन्ही की तरह मेकअप करते है और पुरे गाँव में घूमते है. इसके पीछे की एक कहानी है जो कुछ ऐसा है. कहा जाता है कि गाँव में एक विधवा आत्मा घूमती है जो मर्दो पर नजर रखती है और जैसे ही कोई मर्द उसे दिख जाता है वो उसे अपने साथ ले जाती है. जी हाँ लोगों का मानना है कि आत्मा के विधवा होने की वजह से वह कोई साथी तलाश कर रही है और जैसे ही कोई मर्द उसे दिखता है वो उसे लेकर जाना चाहती है, बस यहीं कारण है कि मर्द भी महिलाओं की ड्रेस में रहते है ताकि आत्मा से बचे रहे.

एक बार इस गाँव में एक साथ पांच स्वस्थ्य मर्दो की अचनाक ही सोते-सोते मौत हो गई थी जिसका कारण लोगों ने आत्मा को माना था इसी वजह से अब यहाँ रहने वाले मर्द महिला की ड्रेस में रहते हैं. गान में एक लाल रंग का पुतला भी लोगों ने बनाया है जिसका गुप्तांग 80 सेंटीमीटर का बनाया है और उस पर लिखा गया है कि गाँव में कोई मर्द नहीं रहता. वाकई में यह अजीब है लेकिन सत्य है. यहां पर रहने वाले मर्द हमेशा लड़कियों की ड्रेस में रहते है और अपने आपको बचाने की कोशिश में लगे रहते हैं.

1