Trending Topics

यहाँ 580 रुपये किलो बिक रहा है 'बचपन का प्यार'

sweet shop in surat selling bachpan ka pyar sweet for rakshabandhan

सोशल मीडिया पर आजकल ‘बचपन का प्यार’ बड़ा चल रहा है. यह गाना ऐसा चर्चा में बना हुआ है कि अब एक मिठाई भी इसी नाम पर आ गई है. जी हाँ, सूरत की एक मिठाई की दुकान पर ‘बचपन का प्यार’ 580 रुपये किलो बेचा जा रहा है. सुनकर आप सोच रहे होंगे हम मजाक कर रहे हैं लेकिन हम सच कह रहे हैं. गुजरात के सूरत शहर में ‘बचपन का प्यार’ 580 रुपये किलोग्राम के भाव से बिक रहा है. आपको बता दें कि ‘बचपन का प्यार’ सूरत की एक मिठाई की दुकान में मिठाई का नाम है. यह मिठाई 24 कैरट नाम वाली है लेकिन मिठाई की दुकान में इस पर ‘बचपन का प्यार’ लिखा है. 

वैसे इस दुकान में दुनिया का सबसे सस्ता गोल्ड भी 9 हजार रुपए प्रति किलोग्राम के दाम से बिक रहा है. गोल्ड भी एक मिठाई का नाम है जो आप यहाँ खा सकते हैं.

इस मिठाई को बनाने वाली दुकानदार राधा मिठाईवाला का कहना है कि इस मिठाई में बबलगम फ्लेवर का इस्तेमाल किया गया है. उन्होंने बताया ये मिठाई भाई-बहन को अपने बचपन की याद दिलाएगी इसलिए इसका नाम ‘बचपन का प्यार’ रखा गया है. वैसे इस दुकान में 9000 रुपए प्रति किलोग्राम रेट की गोल्ड मिठाई भी है जो ग्राहकों को लुभा रही है. दुकानदार का कहना है खाने के शौकीन लोग इस मिठाई को खरीदते हैं और ज्यादातर गोल्ड मिठाई ऑर्डर पर बनाई जाती है. वैसे अपने प्रोडक्ट की ब्रांडिंग और मार्केटिंग को लेकर ये मिठाईवाली दुकान कमाल कर रही है.

कोका कोला जैसा है इस समंदर का पानी, देखकर होगी हैरानी

20 साल से गुफा में था यह आदमी, अब निकलकर लगवाई कोरोना वैक्सीन

वैक्सीन लगवाते ही लड़के को पड़ा दिल का दौरा, अब बना करोड़पति

 

You may be also interested

1