Trending Topics

पत्नी की सोने की बीमारी से परेशान होकर पति ने शेयर किये ऐसे फोटोज

  • December 31, 2017
  • OMG!
man shared shocking photos of wife

अपनी पत्नी से तो हर पति ही परेशान रहता है. लेकिन आज हम आपको ब्रिटेन के मिस्टर मार्गो के बारे में बता रहे है जिन्होंने अपनी वाइफ से परेशान होकर कुछ अजीबोगरीब हरकत कर दी. मार्गो ने अपनी वाइफ से परेशान होकर उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दी. दरअसल मार्गो की वाइफ की एक अजीब सी बीमारी है, वो ये है कि उनकी वाइफ हर रोड ट्रिप पर सो जाती है. जहां कपल्स लोग ड्राइव पर अच्छा और यादगार टाइम स्पेंड करना चाहते है वही मार्गो की वाइफ एन्जॉय करने की जगह सो जाती है. इसलिए मार्गो इस आदत से परेशान होकर अपनी वाइफ के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर मजे लेने लगे.

 


 

21 वर्षीय मार्गो का कहना है कि, 'मेरी वाइफ के पेरेंट्स ने ही ये अजीब आदत उसे बचपन में सिखाई है. शायद बचपन में उसे कार में बैठने में दिक्कत आती थी, जिस वजह उसे गाड़ी स्टार्ट होते ही सुला दिया जाता था. पर ये आदत ऐसा रूप ले लेगी मैंने सोचा नहीं था.'

मार्गो ने हर रोड ट्रिप पर अपनी वाइफ के साथ सोते हुए सेल्फी ली. मार्गो ने ट्रेवल की करीब 21 सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है.

मार्गो ने जैसे ही फोटोज शेयर किये उनके दोस्त उसपर खूब कमैंट्स करने लगे. कुछ लोगो ने तो मार्गो को खुशकिस्मत बताया. और कुछ ने कमेंट कर कहा कि बीवी की बेमतलब बातों से बचकर आसानी से ड्राइव किया जा सकता है. एक और शख्स ने कमेंट कर लिखा कि ये फोटोज जब तुम्हारी वाइफ देखेगी, तब तुम्हारी खैर नहीं.

वैज्ञानिकों ने बनाया इतना छोटा कार्ड, लगाना पड़ेगा माइक्रोस्कोप 

इस ज्ञान को जीवन में उतारने से आपका भला ही होगा

 

You may be also interested

1