Trending Topics

VIM साबुन से दांत साफ़ करना पड़ा युवक को भारी

Dentist left shocked at patient who admitted using vim bar

आज के समय में लोग अपने दांतों को चमकाने के लिए तरह-तरह के जतन करते हैं और इसी क्रम में एक युवक ने कुछ ऐसा किया कि सभी के होश उड़ गए. जी दरअसल यह मामला मैनचेस्टर का है. यहाँ 74 साल के डेंटिस्ट डॉक्टर बर्नार्ड लेस्टर ने अपनी नई किताब में एक ऐसे क्लाइंट का जिक्र किया है, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. जी दरअसल डॉक्टर बर्नार्ड का कहना है कि, 'एक बार क्लिनिक में आए एक क्लाइंट के दांत देख वे दंग रह गए. उसके दांत काफी चमकदार था. 

अमूमन ऐसा कम होता है. जांच के दौरान जब डॉक्टर ने उसका मुंह खोला, तो और भी हैरान रह गए. क्लाइंट के पूरे मुंह में छाले पड़े थे. डॉक्टर ने जब इसकी वजह पूछी, तो उसने बताया कि वह विम बार से अपने दांत साफ करता था.' इसी के साथ डॉक्टर बर्नार्ड ने अपनी किताब में यह भी लिखा, 'अपने जीवन में उन्होंने ऐसा अजीबोगरीब केस कभी नहीं देखा.' आगे डॉक्टर ने यह भी लिखा कि, 'इस शख्स ने विम बार से साफ कर अपने गम्स बर्बाद कर लिए थे. उसके पूरे मुंह में छाले पड़े हुए थे. सर्जरी करने की नौबत आ गई थी.' डॉक्टर का कहना है कि जब उन्होंने पूछा कि कौन सा टूथपेस्ट इस्तेमाल करते हो तो शख्स ने बताया कि वह कपड़े धोने वाले साबुन विम बार से दातों को साफ करता था.

यह सुनते ही मैं हैरान रह गया. आगे डॉक्टर बर्नार्ड ने बताया कि, 'उनके पास ऐसे कई क्लाइंट आते हैं, जो उनसे दांतों को फौरन चमका देने की रिक्वेस्ट करते हैं. इनमें से ज्यादातर शादी के बंधन में बंधने वाले लोग होते हैं. लेकिन डॉक्टर बर्नार्ड धीरे-धीरे दांतों की सफाई पर ध्यान देने कहते हैं.' इसी के साथ उन्होंने अपनी किताब में लोगों से नियमित तौर पर ब्रश करने की अपील की है.

67 सालों से नहीं नहाया ये आदमी, खाता है मरे हुए जानवर

बिना इंजन के 40-50 किलोमीटर स्पीड देता है ये स्कूटर

यहां आलू खाने के बदले मिलेगी 45 हजार सैलरी

 

You may be also interested

1