Trending Topics

अगर चाहिए 29 लाख रुपये सैलरी तो करना होगा यह छोटा सा काम

Dog Lovers Can Get 29 Lakh rupees salary for Babysit two Dogs in London

आजकल नौकरी के लिए लोगों को कई जगहों पर भटकना पड़ता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे आपको केवल कुत्तों की देखभाल करनी है. जी हाँ, लंदन के नाइट्सब्रिज में एक दंपति ने ऐसी नौकरी निकाली है और इस नौकरी को करने पर आपको लाखों रुपए मिलने वाले हैं. जी हाँ, इस दंपत्ति को एक ऐसा शख्स चाहिए, जो उनके दो कुत्तों की देखभाल कर सके और इसके बदले वो उस शख्स को सालाना 29 लाख रुपये सैलरी देने को तैयार हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक दंपति ने अपने घर में दो गोल्डन रिट्रीवर डॉग्स पाल रखे हैं और वो अपने काम के सिलसिले में ज्यादातर घर से बाहर ही रहते हैं. उनका कहना है वह कुत्तों की अच्छी तरह देखभाल नहीं कर पाते इस कारण से वह एक ऐसे शख्स को नौकरी देना चाहते हैं जो उनके यहाँ यह काम कर सके। मिली जानकारी के मुताबिक मोटी सैलरी के अलावा दंपति उस शख्स को अपने छह मंजिला आलीशान घर में रहने के लिए जगह भी दे रहे हैं और दंपति ने 'सिल्वर स्वान सर्च' नाम की एक वेबसाइट पर इस नौकरी का विज्ञापन डाला है.

वहीं इसमें उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें किस तरह का कैंडिडेट चाहिए और इस वेबसाइट पर जाकर आप नौकरी के लिए अप्लाई भी कर सकते हैं. इस मामले में दंपति का कहना है कि, ''उन्हें ऐसा कैंडिडेट चाहिए, जो पहले भी कुत्तों की देखभाल कर चुका हो, उसे हाउसकीपिंग का अनुभव हो, खाना बनाना आता हो, फिट और एक्टिव हो और साथ ही साथ भरोसेमंद और मेहनती भी हो.'' अगर आप चाहे तो इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

इस वजह से लाश ऑफिस लेकर पहुंचे घरवाले

यूरिन चूसकर डॉक्टर ने फ्लाइट में बुजुर्ग की जान

इस महिला ने दिया 2 सिर, 3 हाथ और 4 पंजे वाले बच्चे को जन्म

 

You may be also interested

Recent Stories

1