Trending Topics

इस वजह से लाश ऑफिस लेकर पहुंचे घरवाले

Family Brings Dead Body to Insurance Office After Delayed Policy Payment

आज के समय में कई ऐसी किस्से सामने आते हैं जिन्हे सुनकर हैरानी होती है. ऐसे में एक मामला हाल ही में सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को दक्षिण अफ्रीका का बताया जा रहा है जहाँ इंश्योरेंस कंपनी ने बीमा देने से मना किया तो परिजन लाश लेकर ही ऑफिस पहुंच गए. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत, 46 साल के सिफिसो जस्टिस म्हेल्गो की 7 नवंबर को मौत हो गई. वहीं उसके बाद परिजन बीमा लेने के लिए इंश्योरेंस कंपनी के दफ्तर पहुंचे, लेकिन इंश्योरेंस कंपनी सिफिसो की मौत को मानने के लिए तैयार ही नहीं थी. 

वहीं परिजनों से उनके मौत को साबित करने के लिए कहा गया तो परिवार वाले सिफिसो के मौत को साबित करने के लिए उनके लाश को लेकर इंश्योरेंस कंपनी के दफ्तर पहुंच गए. खबरों के मुताबिक यह मामला रविवार के दिन था और परिवार वालों के लिए बहुत दुखदायी था.

इस मामले को इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. इस मामले में एक ट्विटर यूजर के द्वारा इस मामले का वीडियो 19 नवंबर को साझा किया गया है और इस वीडियो को करीब 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस मामले के जोर पकड़ते ही ‘ओल्ड म्यूचुअल’ नामक इस इंश्योरेंस कंपनी ने एक बयान जारी किया और कंपनी ने कहा, 'यह अधिक अस्थिर करने वाला मामला रहा. हम इस कठिन समय के दौरान परिवार के प्रति सहानुभूति रखते हैं. हम पुष्टि कर सकते हैं कि दावे का भुगतान कर दिया गया है. मामले की संवेदनशील देखते हुए हम परिवार के साथ सीधे जुड़े रहेंगे.'

जब व्यक्ति के नाक में निकल आया दांत

इस मछली पर पैर पड़ते ही हो जाएगी आपकी मौत

 

You may be also interested

Recent Stories

1