Trending Topics

Omg... अंतिम संस्कार से पहले ही ज़िंदा हो गई मृत महिला

lady alive before funeral

कई बात आप सभी ने भी किसी मृत इंसान के फिर से जिन्दा होने की कहानी को तो सुना ही होगा. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहें हैं जहां एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया था और अंतिम संस्कार से ठीक पहले ही ये महिला जिन्दा हो गई. जिस किसी ने भी इस घटना के बारे में सुना वो हैरान हो गया. ये घटना हैं सीकर की जहां पर नंछी देवी नाम की एक महिला रहती हैं. इस महिला के पेट में गांठ हो गई थीं जिसके बाद महिला ने अपना ऑपरेशन भी करवा लिया था. 

 

 

एक हफ्ते पहले ही ये महिला अपना चेकअप करवाने हॉस्पिटल गई थीं जहां महिला की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में ही भर्ती कर लिया गया. महिला को अचानक से हार्ट अटैक आ गया था और उसकी साँसे भी रुक गई थीं. डॉक्टर्स का कहना हैं कि महिला कोमा में चली गई हैं और उसे वेंटीलेटर पर रखा होगा लेकिन महिला के परिवारवालों ने उसे मृत समझ लिया और घर ले जाने लगे. 

महिला को जब घर ले रहे थे तो शहर से महज 5 किमी की दूरी पर ही अचानक से एक ब्रेकर आया और महिला पर झटका लगा जिसके बाद तो महिला होश में आ गई. जी हाँ... मृत महिला को अचानक से जिन्दा होते देख उसके परिजन भी हैरान रह गए. महिला को खांसी आई और उसमे अपने परिजन से पानी भी माँगा. इसके बाद तो महिला के परिवार में ख़ुशी का माहौल छा गया. महिला को आधे रास्ते से ही फिर से अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर्स ने फिर से उसका इलाज करना शुरू कर दिया था.  

डायरी में ये बात लिखने से लड़कियों को मिलेगी छरहरी काया

आप जानते हैं नर्क के दरवाजे के बारे में

 

   

You may be also interested

Recent Stories

1