Trending Topics

OMG... इस महिला ने दो या तीन नहीं बल्कि एक साथ दिया 7 बच्चों को जन्म

  • February 17, 2019
  • OMG!
women give birth to 7 babies iraq

आज तक अपनी महिलाओं की प्रेगनेंसी से जुड़ी कई सारी बातें सुनी होगी या आपने आज तक एक साथ दो या तीन बच्चों के जन्म होने के बारे में तो सुना ही होगा लेकिन हम आपको आज जिस महिला के बारे में बता रहे हैं उसने दो या तीन नहीं बल्कि एक साथ 7 बच्चों को जन्म दिया है. जी हां... हाल ही में पूर्वी इराक के दीयाली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सुनने में आया है. जानकारी के मुताबिक 7 बच्चों को साथ में जन्म देने वाली इस महिला की उम्र 25 वर्ष है. 

हालांकि इस महिला की पहचान नहीं बताई गई है. सूत्रों की माने तो महिला ने एक अस्पताल में सभी बच्चों को जन्म दिया है और अच्छी बात तो ये है कि जन्म के बाद मां और उसके सभी बच्चे बिल्कुल स्वस्थ हैं. इस बारे में स्थानीय स्वास्थ्य प्रवक्ता ने बताया है कि, 'यह इस देश में पहला ऐसा मामला है, जब नॉर्मल डिलीवरी से 6 लड़कियां और 1 लड़के का जन्म हुआ है. बच्चे और मां दोनों स्वस्थ हैं.' आपको बता दें पहली बार साल 1997 में किसी महिला ने एक साथ 7 बच्चों को जन्म दिया था. हालांकि उस महिला ने सिजेरियन के बाद 7 बच्चों को जन्म दिया था.

खास बात तो ये है कि इस मामले की खबर मिलने पर तत्कालीन राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने उस परिवार से व्यक्तिगत रूप से मिलकर बधाई दी थी. इसके साथ ही बिल क्लिंटन ने तो उस कपल को घर और आर्थिक मदद देने के साथ ही उनके सभी बच्चों को स्कॉलरशिप भी दी थी. अब हर जगह 7 बच्चों को जन्म देने वाली इस महिला की जमकर तारीफे हो रही हैं. 

अपने जवाब बेटे के बच्चे की माँ बनने जा रही ये विधवा औरत

इस जगह पर चप्पल मारकर और गालियां देकर पूरी होती है मनोकामना

दुनिया के सबसे मोटे पति-पत्नी की दर्दभरी कहानी जानकर आपकी रूह कांप जाएगी

 

You may be also interested

1