Trending Topics

अपने जवाब बेटे के बच्चे की माँ बनने जा रही ये विधवा औरत

  • February 10, 2019
  • OMG!
zimbabwe mother got pregnant by son

आज तक आपने कई हैरान कर देने वाले मामले सुने होंगे लेकिन हम आज आपको जिस मामले के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. आज तक आपने कई लोगों के संबंधों के बारे में ख़बरें सुनी होगी लेकिन हम आपको आज मां और बेटे द्वारा बनाए गए सम्बन्ध के बारे में बता रहे हैं. हम उस मामले के बारे में बता रहे हैं जहां एक विधवा मां ने अपने ही जवाब बेटे से सम्बन्ध बना लिए थे और अब उसके बच्चे को जन्म देने वाली है.

 

जानकर भले ही आपको हैरानी होगी लेकिन ये सच है. ये मामला जिम्बाब्वे का है जहां पर 40 साल की एक विधवा औरत अपने ही 23 साल के बेटे की मां बनने वाली हैं. इस विधवा महिला का नाम वेटी एम्बरको है. ये महिला  12 साल पहले ही विधवा हो गई थी. ये महिला गर्भ में पल रहे अपने बेटे के बच्चे को जन्म देना चाहती है, लेकिन समाज की नजरों में ये बहुत बड़ा गुनाह है. इसलिए वेटी के खिलाफ मामला दायर किया गया है. जानकारी के मुताबिक इस महिला ने कोर्ट में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उसे बरी कर दिया.

इस महिला के पति का निधन होने के बाद उसके पति का भाई उसके संग यौन संबंध बनाने की कोशिश करता था और ये सब वेटी को अच्छा नहीं लगता था. वेटी अपने बेटे से ही सबसे ज्यादा करीब थी और उसी के सहारे अपनी जिंदगी गुजार रहीं हैं. लेकिन इतने में दोनों मां-बेटे एक-दूसरे के इतने करीब आ गए कि दोनों ने शारीरिक संबंध तक बना लिए. वेटी ने अदालत में कहा कि, 'अपने लड़के का पालन पोषण उसने अपने दम पर किया है. उसकी पढ़ाई के सारे खर्च उसने ही दिए है, ऐसे में वेटी बिल्कुल नहीं चाहती कि कोई और लड़की उसकी जिंदगी में आए. इसी सोच के चलते उसने बेटे संग शादी की और अब वह अपने बच्चे के बच्चे को जन्म देने जा रही है.'

कॉकरोच के प्यार में पागल हुआ ये लड़का, कर दी ऐसी हरकत

करोड़ो में नीता अंबानी के मोबाइल की कीमत, जानकर हो जाएंगे हैरान

ऐसा अनोखा गांव जहां किसी भी घर में नहीं है दरवाजा

 

You may be also interested

1