Trending Topics

ऑफिस से निकलने के चंद ही मिनटों में महिला बनी करोड़पति

  • December 13, 2017
  • OMG!
woman wins 2 million lottery jackpot

अगर आप कभी ऑफिस से निकले और अचानक से करोड़पति बन जाये तो. बहुत ही किस्मत वाले होते है वो लोग जिनके साथ ऐसा हुआ होगा. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला की कहानी बता रहे है जो लंच ब्रेक में ऑफिस से निकली और करोड़पति बन गई.  अमेरिका में मैरीलैंड की रहने वाली 54 वर्षीय इस महिला की किस्मत ही चमक गई. इस महिला को  2 मिलियन डॉलर (करीब 12 करोड़ रुपये) की लॉटरी लगी है.
 

दरअसल ये महिला ऑफिस से जब लंच ब्रेक लिए निकली तो गैस स्टेशन से  उसने 30 डॉलर के कई स्क्रैच टिकिट्स खरीद लिए और उसे वही दुकान पर ही स्क्रेच कर दिए. हर बार इस महिला को विफलता ही हाथ लगती थी लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. जब उन्होंने कार्ड स्क्रेच किया तो उन्हें 2 मिलियन डॉलर की लॉटरी लग गई. महिला ने ये खुशखबरी ऑफिस में किसी को नहीं सुनाई. जब वो घर गई तो उन्होंने अपने पति को ये खुशखबरी सुनाई और दोनों के ख़ुशी के मारे आंसू आ गए.

महिला ने बताया कि- ये पैसा हमारी सारी परेशानियां दूर कर देगा. हमारी पूरी लाइफस्टाइल चेंज हो चुकी है.  आपको बता दे इस महिला के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि एक साल पहले भी उनकी 1 लाख रूपए की लॉटरी लगी थी तब उस पैसो को उन्होंने अपने फ्यूचर के लिए सिक्योर करके रख लिया था. 

ये महिला दो भाषा में कपडे पर उकेर रही है गीता के श्लोक

बहुत शानदार नजर आए 3 दिसंबर को चंदा मामा

 

You may be also interested

1