Trending Topics

इतने मोटे लोग की यकीन कर पाना है मुश्किल

  • December 13, 2017
  • OMG!
most obessed family of the world

आज हम आपको ऐसे तीन भाई-बहन की कहानी बता रहे है जो खा-खाकर इतने ज्यादा मोटे हो गए है कि उन तीनो का वजन मिलाकर 907 kg हो गया है. जी हाँ... और उनके इस भयानक से मोटापे का कारण है हपसियो जैसे खाना. ये तीनो ही भाई-बहन बिना हिसाब-किताब के खाना खाते है और हद तो तब हो गई जब इन्हे खुद पता है कि ज्यादा खाने से इनकी मौत भी हो सकती है बावजूद इसके ये ज्यादा खाना नहीं छोड़ते है. 

 

 

 

 

ये तीनो भाई-बहन है 49 साल की चिटोका, 30 साल की नाओमी और 43 साल के ड्रू स्टूअर्ट . इस भयंकर मोटापे के कारण ये तीनो ही भाई-बहन पिछले तीन साल से घर के बाहर तक नहीं निकले है. 

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल ने इन तीनो की डॉक्यूमेंट्री बनाई है और उस डॉक्यूमेंट्री का नाम है Family By The Ton. इस डॉक्यूमेंट्री के जरिए उन्होंने इन तीनो की जिंदगी और उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बताया है. साथ ही उसमे ये भी दिखाया गया है कि किस तरह से ये इतने मोटे लोग अपना जीवन जी रहे है और कैसे काम कर रहे है.

तीनो अपने मोटापे के कारण किसी कार में भी नहीं बैठ पाते है जिस वजह से उन्होंने खुद की एक कार मॉडिफाई करवाई है. तीनो में सबसे ज्यादा वजन  43 साल के स्टूअर्ट का 305 kg है. 

स्टूअर्ट जानते है कि इतना ज्यादा खाने से जल्द ही उनकी मौत भी हो सकती है बावजूद इसके वो दिनभर में दर्जनों पिज़्ज़ा खा जाते है. आप भी देखिये इन तीनो ही भाई-बहन के भयानक मोटापे की कुछ तस्वीरें.

You may be also interested

1