Trending Topics

10 साल से अपनी गर्लफ्रेंड का खून पी रहा है ये आदमी

  • September 28, 2018
  • OMG!
boyfriend drinking her girlfriend blood

इस दुनिया में कई अजीब तरह के लोग होते हैं जो अपनी हरकतों के कारण दुनियाभर में मशहूर हो जाते हैं. प्यार में आपने भी अक्सर नोक-झोक के बारे में सुना होगा. और कई बार आपने भी पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का एक-दूसरे के खून पीने की कहावत के बारे में तो सुना ही होगा. लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि एक ऐसा बॉयफ्रेंड है जो सच में अपनी गर्लफ्रेंड का खून पीता है तो ये सुनकर आपको भी हैरानी होगी.

लेकिन हम आपको आज हम आपको एक ऐसे रियल लाइफ कपल के बारे में बता रहे हैं जो सच में अपने पार्टनर का खून पीता है. जब इस बॉयफ्रेंड के बारे में आप जानेंगे तो दंग रह जाएंगे. जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसका नाम है वैचमाइल जिसकी उम्र 48 साल है. वैचमाइल की गर्लफ्रेंड की उम्र 28 साल है और उसका नाम है ब्लट कैट्चेन. ब्लट कैट्चेन ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि पिछले 10 साल से उनका बॉयफ्रेंड उनका खून पी रहा है. 

दरअसल ब्लट कैट्चेन का बॉयफ्रेंड वैम्पायर है. ब्लट कैट्चेन को भी अपने बॉयफ्रेंड के खून पीने से कोई दिक्कत नहीं है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ब्लट कैट्चेन के पेट और पीठ पर कई सारे ब्लेड से कटे हुए निशान है. माइकल खून पीने के लिए एक साफ-सुथरे ब्लेड से अपनी गर्लफ्रेंड को एक इंच लम्बा घाव करता है और फिर एक कैप में उसका खून निकालकर पीता है. माइकल का कहना है कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड के खून पीने से एक अलग ही प्रकार की एनर्जी मिलती है.   

यहाँ जमीन के अंदर घर बनाकर रहते हैं लोग, वजह हैरान करने वाली

OMG... Facebook पर मरे हुए इंसानों से बात कर रहे हैं यूज़र्स

 

You may be also interested

1