Trending Topics

बार्बी बनने के लिए इस मॉडल ने खर्च किये 61 लाख 89 हजार 473 रुपये

marcela iglesias cloning human barbie doll

दुनिया में कई ऐसी लडकियां हैं जिन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है, वहीँ कुछ लडकियां ऐसी हैं जो पहले से ही सुंदर है. ऐसे में कई ऐसी भी महिलाएं और लड़कियां हैं, जो बार्बी डॉल जैसा दिखना चाहती हैं और ऐसा दिखने के लिए करोड़ो रुपए भी खर्च कर चुकीं हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही मॉडल से मिलवाने जा रहे हैं. जी दरअसल इस मशहूर मॉडल का नाम मार्सेला इग्लेसियस है जो बार्बी डॉल जैसा दिखने के लिए काफी खर्च कर चुकीं हैं. मॉडल ने कई प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मार्सेला अब तक £60,000 यानी भारतीय मुद्रा के मुताबिक 61 लाख 89 हजार 473 रुपये उड़ा चुकी हैं. वहीँ दूसरी तरफ मार्सेला इग्लेसियस का कहना है कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है. इसके अलावा उन्होंने केवल यही स्वीकारा है कि वे कई कॉस्मेटिक प्रोसीजर करवा चुकी हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि मार्सेला इग्लेसियस बार्बी डॉल की इतनी बड़ी फैन हैं कि वे अपने आस-पास लिविंग बार्बी चाहती हैं.

जी हाँ और इसके लिए वे क्लोनिंग का सहारा ले रही हैं.मार्सेला लॉस एंजेलस की रहने वाली हैं और उन्होंने क्लोनिंग थेरेपी पर काफी रिसर्च की है. वह बार्बी की पूरी फौज खड़ी करना चाहती हैं. मार्सेला ने तय किया है कि वे अपने जैसी सैकड़ों बार्बी बनाएंगी.

टूटी-फूटी चम्मच खरीदकर लखपति बन गया युवक

ड्रेगन की आँख जैसी दिखती है ये झील

OMG! 12 साल में एक बार खिलता है ये फूल

 

1