Trending Topics

Photos :बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ये बिग बजट बॉलीवुड फिल्में

bollywood flop movies

हर शुक्रवार बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर किसी न किसी फिल्म की किस्मत तय होती है. इनमे से कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती है तो कुछ अपनी लागत भी नहीं निकाल पाती है. आज हम कुछ ऐसी ही बॉलीवुड फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है. जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुह की खाना पड़ी. नामी एक्टर्स, डायरेक्टर्स वाली ये फिल्में अपनी लागत भी नहीं निकाल पायी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही.

बॉम्बे वैलवेट (2015)

करण जौहर, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों से सजी इस फिल्म का बजट 120 करोड़ रुपये था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म के खातें में महज़ 25 करोड़ रुपये ही आये थे. 

रूप की रानी चोरों का राजा (1993)

1993 में रिलीज हुई इस फिल्म का बजट 9 करोड़ रुपये था. बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ की कमाई कर के ये फिल्म फ्लॉप रही थी. इसमे अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर ने मुख्या भूमिकाये निभाई थी.

राजू चाचा (2000)

30 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म का निर्देशन अनिल देवगन ने किया था. संजय दत्त, काजोल और अजय देवगन अभिनीत ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल 15 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पायी थी.

सावरियां (2007)

2007 में आयी संजय लीला भंसाली की इस फिल्म से रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने अपना डेब्यू किया था. फिल्म ने 40 करोड़ रुपये का नुकसान उठाया था.

लव स्टोरी 2050 (2008)

प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा की मुख्या भूमिकाओं वाली इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से ज्यादा का नुकसान उठाना पड़ा था. भविष्य की प्रेम कहानी वाली इस फिल्म की कहानी को दर्शको ने बुरी तरह नाकारा था.

You may be also interested

Recent Stories

1