Trending Topics

5 साल पहले हुई थी मृत्यु, बेटी को अब भी भेज रहे गिफ्ट्स

  • December 11, 2017
  • OMG!
bailey sellers get birthday gift father mike sellers who died 5 years ago

मरने के बाद इंसान को फिर से जिन्दा होते तो सुना है लेकिन यदि कोई इंसान मर गया है फिर भी वो गिफ्ट्स भेज रहा है ये सुनकर तो शायद आप भी हैरानी में पड़ जायेंगे. आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की की कहानी बता रहे है. बेली सेलर्स नाम की इस लड़की के पिता की 5 साल पहले ही डेथ हो गई थी लेकिन अब भी उन्हें पिता के नाम से गिफ्ट्स आते है.

जी हां... पिछले 5 सालो से बेली सेलर्स के हर बर्थडे पर एक प्यारे से फूलो का गुलदस्ता और बर्थडे केक आता है. और हर बार की तरह ही इस बार भी बेली सेलर्स के बर्थडे पर गुलदस्ता और केक आया. 

 

 

बेली ने बताया कि जब मैंने यह कार्ड खोला, तो मैंने उन्हें विशेष रूप से मेरे साथ महसूस किया. इससे मुझे खुशी महसूस होती है. आपको बता दे 5 साल पहले बेली के पिता माइकल सेलर्स की कैंसर के कारण मृत्यु हो गई थी.

बेली ने ट्वीट कर बताया कि जब में 16 साल की थीं तो पिता की कैंसर से मृत्यु हो गई थी. उन्होंने मरने से पहले मेरे हर बर्थडे के लिए गिफ्ट ऑर्डर किए थे जो हर साल मुझे मिलते हैं. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि, मेरे पिता का आखिरी गिफ्ट है. मैं पिता का बहुत याद करती हूं. 

बेली ने ट्वीटर पर अपने पिता द्वारा दिया गया गिफ्ट और लेटर का फोटो पोस्ट किया. उनके पिता ने लेटर में लिखा था कि-  बेली ये मेरा आखिरी लव लेटर है. मैं नहीं चाहता हूं कि तुम आंसू बहाओ क्योंकि तुम्हें पता है मैं अच्छी जगह पर हूं. तुम मेरे जीवन का अनमोल रत्न हो. तुम्हारा 21वां जन्मदिन है. मैं चाहता हूं कि तुम अपनी मां की इज्जत करो और खुश रहो.

कॉम्पिटिशन में मिले ऐसे अजीबो-गरीब प्राइज, रह जायेंगे आप हैरान

चाय की दुकान से राष्ट्रपति सम्मान तक का सफ़र

 

You may be also interested

1