Trending Topics

मधुमक्खियों का डंक मरवाती है ये महिला, जानिए क्या है वजह

This woman gets stung by bees, know the reason

आप सभी जानते ही होंगे दुनिया में हर लड़की के मन में खूबसूरत दिखने की चाहत होती हैं. हर लड़की अपने आपको बेहतरीन दिखाने के लिए लाखो जतन करती हैं. इसके लिए आज के समय में कई मेकअप और ब्यूटी प्रोडक्ट्स हैं जिनका इस्तेमाल लडकियां करती हैं ताकि वह बेहतरीन दिखे. वहीँ कई महिलाएं ऐसी होती हैं जो उम्र से अधिक जवां दिखने की चाहत में मेकअप और ब्यूटी प्रोडक्ट्स का सहारा लेती हैं.

 

 

अब इसी क्रम में आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती पाने के लिए अपनाए जाने वाला अनोखे तरीके के लिए चर्चाओं में रही है. जी हाँ, आज हम जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम है ग्वेनेथ पाल्ट्रो. आप सभी को हम यह भी बता दें कि ग्वेनेथ पाल्ट्रो 43 वर्षीय हॉलीवुड अभिनेत्री हैं और उन्होंने जवान रहने के लिए मधुमक्खी से डंक लगवाएं हैं. जी दरअसल ग्वेनेथ पाल्ट्रो एपिथैरेपी करवाती हैं. वैसे तो यह एक दर्दनाक प्रक्रिया कही जाती है लेकिन वह इसका सहारा लेती हैं. इस प्रक्रिया में मधुमक्खी आपके शरीर पर डंक मारती हैं और ये थैरेपी हजारों वर्ष पुरानी है. जी दरअसल इस थैरेपी से जलन-सूजन और निशान से छुटकारा मिलता है और इससे महिलाओं की खूबसूरती हमेशा के लिए बरकरार रहती है.

वैसे हाल ही में इस बारे में बात करते हुए ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने कहा कि 'उनके कराए उपचारों में यह सर्वाधिक मूर्खतापूर्ण उपचार था.' उन्होंने कहा , ''मेरे कराए उपचारों में सबसे मूर्खतापूर्ण वह था जब मुझे एक जिंदा मधुमक्खी से डंक लगवाया गया.'' वैसे यह एक मशहूर थैरेपी है और आज के समय में कई महिलाएं इसका उपयोग करती हैं.

1