Trending Topics

बेटे को भूख लगी तो माँ का क़त्ल कर खा गया उसका दिल

maharashtra kolhapur man killed mother and ate her heart

आज के समय में किसी पर भी भरोसा करना मुश्किल हो गया है. अब पराए लोग तो क्या बेटा भी अपना नहीं रहा है. हम आपको जिस घटना के बारे में बता रहे हैं उसे जानने के बाद तो शायद आपका भी दिल दहल जाए. इस घटना की तफ्तीश करने जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो सामने एक प्लेट रखी हुई थी जिसमें एक इंसान का दिल रखा था. इतना ही नहीं उस प्लेट के पास कुछ हिस्सा चबाया हुआ भी रखा था और वहीं पास में चटनी और काली मिर्च का स्प्रे रखा था.

ये जानकर तो आपके भी रोंगटे खड़े हो गए होंगे. एक शख्स को जब उसके घर से निकलते हुए देखा गया तो उसके मुँह से खून टपक रहा था और हाथ भी खून से सने हुए थे. जब पड़ोसियों ने उस लड़के को देखा तो पुलिस को इस बात की जानकारी दी और इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था. जानकारी के मुताबिक एक बेटे ने अपनी भूख मिटाने के लिए अपनी ही मां का खून कर दिया और फिर उसका दिल निकालकर खाने लगा. जी हां... इस दरिंदे ने मां के कलेजे को लजीज समझकर उसे चटनी के साथ मिलाकर खाया.

ये घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर की है. सूत्रों की माने तो लड़का मजदूरी का काम करता था और उसे नशा करने की आदत थी. जब वो नशा करने घर आया तो उसने पहले पड़ोसियों से खाना माँगा लेकिन उसे वहां से कुछ नहीं मिला. फिर उसकी मां से उसकी बहस हो गई जिसके बाद उस कपूत ने मां को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी और दिल निकालकर खा लिया. आरोपी को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

Omg... यहाँ अजगर से मसाज करवाने के लिए लगती है भीड़

Omg... इस मंदिर में बढ़ते ही जा रही है नंदी की प्रतिमा

 

 

Recent Stories

fijian tabua whale tooth weird rituals

1