Trending Topics

Omg... यहाँ अजगर से मसाज करवाने के लिए लगती है भीड़

  • August 22, 2018
  • OMG!
python massages german salon

इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हर इंसान के पास खुद के लिए समय नहीं है. ऑफिस और घर के काम में लोग इतने ज्यादा व्यस्त हो जाते हैं कि वो अपनी सेहत पर ध्यान ही नहीं दें पाते हैं. लेकिन फिर भी लोग रिलैक्स फील करने के लिए स्पा या मसाज का सहारा लेते हैं. आमतौर पर तो मसाज इंसानों द्वारा ही की जाती है या आपने मछलियों द्वारा भी किए जाने वाले मसाज के बारे तो सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अनोखे मसाज के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 

जर्मनी का ड्रेसडेन शहर में होना वाला मसाज दुनियाभर में फेमस हो चुका है. ये मसाज हार मोड टीन सैलून में होता है जिसे करवाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. इस सलून में खासतौर से गले का मसाज किया जाता है जो मोंटी द्वारा होता है. अब अगर आप सोच रहे हैं कि मोंटी कोई इंसान है तो आप बिलकुल गलत सोच रहे हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि मोंटी कोई इंसान नहीं बल्कि एक अजगर है. ये कोई छोटा-मोटा अजगर नहीं है बल्कि इसकी लम्बाई चार फुट है. 

मोंटी गले एक मसाज करने के लिए एक्सपर्ट है. ये इतनी मुलायम और असरदार मसाज करता है कि आपका दिल भी दिल इसके पास बार-बार जाने को करेगा. मोंटी को पहली बार में देखकर तो हर कोई डर जाता है लेकिन वो इतनी अच्छी मसाज करता है कि उसके पास हिम्मत रखकर सभी लोग पहुंच ही जाते हैं. सलून के मालिक का कहना है कि मोंटी को मसाज करने का प्रशिक्षण दिया गया है. मोंटी द्वारा एक बार मसाज करने के लिए लोग 38 डॉलर कीमत चुकाते है. 

फोटोज की दीवानगी में लोग इस हद तक गुजर जाते हैं आप भी देख लीजिये

Omg... 200 सांप के साथ रहता है ये आदमी, वजह चौकाने वाली

 

 

You may be also interested

1