Trending Topics

OMG... इस लड़की ने अपने पूरे शरीर पर बनवाए हैं 103 टैटू

tejasvi prabhulkar mumbai most tattooed woman

आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसे टैटू गर्ल के नाम से जाना जाता है. ऐसा इसलिए क्योकि इस लड़की ने अपने शरीर पर एक या दो नहीं बल्कि इतने टैटू बनवाने हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. इस लड़की ने अपने पूरे शरीर पर टैटू की भरमार कर दी है. जिस लड़की के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम है  तेजस्वी प्रभुलकर जिसकी उम्र 21 वर्ष है और ये मुंबई की रहने वाली है. 

सूत्रों की माने तो इस लड़की ने अपने शरीर पर ज्यादा से ज्यादा टैटू गुदवाने का अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. उनके पूरे शरीर पर आपको सिर्फ और सिर्फ टैटू ही दिखेंगे. इस युवती ने अपने शरीर पर एक-दो नहीं बल्कि 103 टैटू गुदवाए हैं. भले ही ये सुनकर आप भी हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. इसी रेक्रोड के चलते तेजस्वी का नाम 'इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड' में शामिल किया गया है. तेजस्वी ने 17 साल की उम्र से अपने शरीर पर टैटू बनवाने शुरू किए थे. 

अब तक वो कुल 103 टैटू बनवा चुकी हैं. आपको बता दें तेजस्वी ने जीवन में हुई विशिष्ट घटना और क्षणों को टैटू के रूप में ढाला है. शुरू में तो तेजस्वी के माता-पिता ने इस पर आपत्ति जताई थी लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्होंने विरोध करना कम कर दिया. अब तेजस्वी अपने टैटू के चलते देशभर में मशहूर हो गई है. तेजस्वी ने इस बारे में बताया कि उन्होंने अपना पहला टैटू अपने नाम यानी तेजस्वी नाम से बनवाया था।. दरअसल उनका ऐसा कहना था कि कुछ लोग उनके नाम का गलत उच्चारण करते थे और उन्हें तेजस्विनी या तेजश्री कहकर बुलाते थे इस वजह से उन्होंने अपना नाम ही  अपने शरीर पर लिखवा लिया.

OMG... इस महिला ने दो या तीन नहीं बल्कि एक साथ दिया 7 बच्चों को जन्म

माइकल जैक्सन के इस फैन ने पार की दीवानगी की सारी हदें, खर्च किए लाखों रूपए

इस स्कूल में लड़कियों की पढ़ाई के साथ-साथ करवाई जाती हैं उनकी शादी

 

You may be also interested

1