Trending Topics

पानी नहीं बल्कि सूअर के खून से नहाती है ये मॉडल

girl bathing with blood

खूबसूरत दिखने के लिए तो लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं लेकिन जरा सोचिए अगर कोई खूबसूरत दिखने के लिए खून से नहाता हो तो उसके बारे में आप क्या कहेंगे. हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की के बारे में बता रहे हैं जो पानी नहीं बल्कि खून से नहाती है.

 

 

इस लड़की के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो कि वो खुद को जवान रखने के लिए खून से नहाती है. जी हाँ, ये सच हैं आइये जानते हैं. दरअसल, यह पूरा मामला कैलिफोर्निया का है, जहां पर एक 19 साल की मॉडल हमेशा जवान दिखने के लिए रोजाना सुअर के खून से नहाती है. जिसने भी इसके बारे में सुना वो हैरान हो गया. आपको बता दें कि इस मॉडल को एक रियलिटी’ शो में जानवरों के खून से नहाते हुए भी दिखाया गया है.

इस शो के बाद इस मॉडल ने खूद ही ये बताया था कि उसे बूढे होेने से काफी डर लगता है जिसके कारण वह ऐसा करती हैं क्योंकि वह हमेशा जवान और खूबसूरत दिखना चाहती है. हर कोई मॉडल की बात सुनकर चौंक गया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह मॉडल शाकाहारी है. इस मॉडल को चेहरे पर आने वाली झुर्रियों से काफी डर लगता है. इस मॉडल ने अपनी खूबसूरती के बारे में ये भी बताया है कि वह दिन में कम से कम 8 से 10 बार अपने चेहरे को धोती है. तो अगर आप में भी हिम्मत है तो आप भी कर सकते हैं.

6 सालों से खुद की ही पेशाब पी रहा है ये आदमी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

अपने मुँह पर पीरियड्स का खून लगाकर ऐसा काम कर रही है ये महिला

 

You may be also interested

Recent Stories

1