Trending Topics

6 सालों से खुद की ही पेशाब पी रहा है ये आदमी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

  • November 10, 2018
  • OMG!
dave murphy drinking urine urine drinker man

आमतौर पर बीमार होने पर दवाई दी जाती है लेकिन हम आपको आज एक ऐसे आदमी के बारे में बता रहे हैं जो बीमारी को दूर करने के लिए  खुद की ही पेशाब पीता है. जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. सुनकर आपके मुंह से भी 'छी...' ही निकलेगा. लेकिन ये शख्स ऐसा ही करता है. आइये जानते हैं क्यों करता है और क्या होता है इससे. 

दरअसल, ये शख्स खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए ऐसी ही हरकत करता है जिसे जानकर आपका भी दिमाग ख़राब हो जाए. बता दें, ये शख्स ब्रिटेन का रहने वाला डेव मर्फी है जो खुद को फिट रखने के लिए खुद का ही पेशाब पी लेता है. और भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि वो ऐसा पिछले 6 सालों से कर रहा है. इसे वो हेल्थ ड्रिंक के तौर पर लेता है और पी लेता है. इस पर डेव का कहना है कि ऐसा करने से वह काफी फिट रहता है. आगे उसने कहा कि एक समय पर उसे अस्थमा जैसी बीमारियां थी जिस पर किसी ने उसे बताया कि उसे खुद का यूरिन पीना चाहिए. 

डेव ने कहा कि जब उसे ऐसी राय मिली तो उसने ऐसा ही करना शुरू कर दिया और खुद का यूरिन पीना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने ये देखा कि उसकी सेहत में धीरे-धीरे सुधर हो रहा है. इसी के बाद वो ये काम करने लगा और तक उसका ये शौक बन चुका है. इतना ही नहीं उसने बताया कि लगातार यूरीन पीकर उसने अपना 50 किलो वजन भी कम कर लिया है. अब आप खुद ही सोच सकते हैं कैसा अनुभव रहा होगा उसका.

ये हैं दुनिया के सबसे गंदे दांत वाले लोग जिन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार की

इस दूल्हे ने अपनी शादी में पहने सोने के कपड़े, जूते और टाई, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 

You may be also interested

1