Trending Topics

यहाँ लगाई जाती है पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए बोली

Here bids are made to have relations with men

अब तक आपने ये सुना होगा कि लड़कियों के जिस्म की बोली लग रही है लेकिन एक जगह ऐसी भी हैं जहां पर लड़कों को भी बोली लगाई जाती है. यानि यहां पर लड़कियां लड़कों की बोली लगाती हैं. बता दें, युवा खुलेआम अपने जिस्‍म का सौदा करने लगे हैं. राजधानी की सड़कें जब सुनसान होती हैं तब यहां इनका बाजार सजता है. यानी ये काम तब शुरू होता है जब शहर नींद के आगोश में होता है. युवा जिस्‍म की खरीददार उन घरानों या इलाकों की महिलाएं हैं जिन्‍हें आम बोलचाल में संभ्रांत कहा जाता है और इनके इलाकों को पॉश. 
 

जिगोलों यानी युवक जिनकी बोली लगती है, को बुक करने का काम हाईफाई क्‍लब, पब और कॉफी हाउस में भी होता है. कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग 1800 से 3000 हजार रुपए और पूरी रात के लिए 8000 रुपये तक में होती है. इसके अलावा युवाओं के गठीले और सिक्स पैक ऐब्स के हिसाब से 15 हजार रूपए तक कीमत दी जाती है. महिलाएं उन्हें ही चुनती हैं जिनके पास अच्छा खासा शरीर होता है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार युवा जिस्म का यह बाजार रात 10 बजे से सुबह 4 बजे के बीच सजता है. युवा पॉश इलाकों और साऊथ एक्सटेंसन, आईएनए, अंसल प्लाजा, कनॉट प्लेस, जनकपुरी डिस्ट्रिक सेंटर जैसे प्रमुख बाजारों की मुख्य सड़कों पर खड़े हो जाते हैं. यहां गाड़ी रुकती है, जिगोलो बैठता है और सौदा तय होते ही गाड़ी चल देती है.

1