Trending Topics

भारत का सबसे सस्ता बाजार, चीज़ों की कीमत सुन हो जाएंगे हैरान

indias cheapest market

नए कपड़े खरीदना किसे नहीं पसंद होता है. हर इंसान चाहता हैं कि वो अच्छे और नए कपड़े पहने लेकिन महंगाई के इस दौर में कुछ लोगों को तो अपनी इन सभी इच्छाओं को मारना पड़ता है और कुछ लोगों को अपना शौक पूरा करने के लिए महंगे कपड़े ही खरीदने पड़ते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर सबसे सस्ते कपड़े मिलते हैं. जिसने भी इस मार्केट में मिलने वाले कपड़ो की कीमत के बारे में सुना वो हैरान हो गया. 

ये मार्केट है दिल्ली के गाँधी नगर स्तिथ सुभाष रोड पर जहां पर सबसे सस्ते कपड़े मिलते है. इस मार्केट में 1 जीन्स की कीमत के बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. जहां आमतौर पर कोई भी जीन्स 1000 रूपए तक में मिलती हैं वहीं इस मार्केट में अच्छी से अच्छी जीन्स की कीमत भी सिर्फ 200 रूपए है. इतना ही नहीं 500 से 600 रूपए तक में मिलने वाली शर्ट भी इस मार्केट में करीब 150 रूपए तक में मिल जाती है. 

इस मार्केट के बारे में ऐसा कहा जाता हैं कि ये दिल्ली का अबतक का सबसे सस्ता मार्केट है. यहाँ कुछ भी लो वो आपको कम से कम कीमत में ही मिलेगा. इस मार्केट में हमेशा ही लोगों की भीड़ लगी रहती हैं. जो भी लोग बाहर से दिल्ली किसी काम से या घूमने आते हैं वो एक बार तो इस मार्केट में जाकर शॉपिंग जरूर करते ही हैं. पहले इस मार्केट में कपड़े होल सेल में मिलते थे लेकिन अब यहाँ पर फुटकर में भी कपड़े मिल जाते हैं. 

दिमागदार लोगों के बैंक चेक की तस्वीरें देखकर आप भी सिर फोड़ लेंगे

Omg... अमेरिका में एक समोसे की कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

You may be also interested

1