Trending Topics

OMG! इस दुकान ने छह घंटे में बेच डाले 8.5 हजार डोनट्स

African shop sell more than 8 POINT 5 thousand donuts in day and create history

दुनियाभर में कई चौकाने वाले कारनामें होते रहते हैं. ऐसे में कई बार कुछ कारनामें ऐसे होते हैं, जो इतिहास बनकर रह जाते हैं. जी हाँ और कई ऐसे कारनामे भी जो लोगों को ताउम्र याद रहते हैं. फिलहाल ऐसा ही एक कारनामा इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है. जी दरअसल इस कारनामे में एक डोनट की दुकान चलाने वाले दो भाइयों ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया, जिसने उन्हें ना सिर्फ उनके इलाके में बल्कि पूरी मशहूर कर दिया. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं दक्षिणी अफ्रीका के अंगोला देश में मौजूद इंडियाना डोनट्स के बारे में, जिन्होंने एक ही दिन में 8.5 हजार (record breaking donuts selling ) से ज्यादा डोनट्स बेचकर अनोखा रिकॉर्ड बना डाला. 

आप सभी को बता दें कि इंडियाना डोनट्स ने इस कारनामे को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स की टीम के सामने किया. वहीं डोनट्स की इस दुकान ने ना सिर्फ रिकॉर्ड ब्रेक किया बल्कि उन्होंने अपने शहर को विश्व की डोनट कैपिटल भी बना दिया. आपको बता दें कि इंडियाना डोनट्स की ये दुकान सैलर ब्रदर्स की है और दुकान के मालिक टॉड सैलर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि गिनिज बुक वालों ने हमें 1700 डोनट्स बेचने का लक्ष्य दिया था. जिसे हमारी टीम ने सुबह आठ बजे ही पूरा कर लिया था, लेकिन फिर भी शाम तक 300 से ज्यादा लोग लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे.

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ इंडियाना डोनट्स के मालिक ने आगे बताया कि, 'इस कार्यक्रम में कई लोग इतिहास का हिस्सा बनने के लिए घंटों लाइन में खड़े रहे और अपनी बारी का इंतजार करते रहे. इतिहास के पन्नों में कारनामा इसलिए दर्ज हुआ क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ कि किसी ने इतने डोनट्स बनाए और बेचे गए. जिसके गवाह खुद गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम बनी.'

OMG! केक बनाने के लिए महिला ने छोड़ दी नौकरी

बर्थडे गिफ्ट में मिला लॉटरी का टिकट, जीतने के बाद दोस्त ने निभाया वादा

 

You may be also interested

Popular Stories

1