Trending Topics

OMG ! शमशान ले जाते ही जिन्दा हो गया मुर्दा और बोला ये क्या कर रहे हो...

OMG! The dead man became alive as soon as he was taken to the crematorium and said what are you doing...

हरिद्वार. उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक अजीबोगरीब केस सुनने के लिए मिला है. यहां कैंसर से जूझ रहे एक शख्स की जान चली गई है. परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. अर्थी पर शव को रखा जा चुका है. आखिरी स्नान कराते वक़्त मृतक जिंदा हो गया और बोलने लग गया. उसे जिंदा देख सभी हैरान हो गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि हॉस्पिटल पहुंचने तक उसकी फिर से मौत हो गई और डॉक्टर ने जांच करने के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया.

 

यह केस  रुड़की के झबरेड़ा कस्बे का है. दीपक कुमार (58) पिछले काफी समय से कैंसर की समस्या से पड़ रहे थे. सोमवार सुबह दीपक की तबीयत अचानक बिगड़ पड़ी. परिजन इससे पहले कि उन्हें हॉस्पिटल ले जाते, उनकी मौत हो गई. मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने दीपक के अंतिम दर्शन के लिए रिश्तेदारों को बुला लिया.

दीपक के शव को श्मशान घाट ले जाने की तैयारी भी की जा रही थी. शव को आखिरी स्नान कराया जा रहा था कि तभी दीपक अर्थी से उठ खड़े हुए और वहां लोगों को ऐसा करते देख बोले कि तुमलोग यह सब क्या करने में लगे हुए हो. यह नजारा देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए. आनन फानन में दीपक को रुड़की हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां जांच के उपरांत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके उपरांत  परिजन शव लेकर फिर गांव पहुंचे, तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. परिजनों ने दोपहर बाद शव का अंतिम संस्कार किया. यह अजीबोगरीब घटना झबरेड़ा क्षेत्र में चर्चा का विषय अब भी बनी हुई है.

You may be also interested

Recent Stories

1