Trending Topics

भूतों से बात करने के लिए स्कूल की छात्राएं खेल रही थी ओइजा बोर्ड, तभी हुआ कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश

School girls were playing Ouija board to talk to ghosts, then something happened that shocked everyone

बच्चों के लिए खेल खेलना आज के समय में बहुत ही आम बात है. कई तरह के खेलों के माध्यम से  बच्चे अपना मनोरंजन करते हैं. लेकिन कई बार ये बच्चे खेल-खेल में ही कुछ ऐसा कर जाते है, जिसका अंजाम खतरनाक भी साबित हो जाता है. हम में से कई लोग भले ही भूत-प्रेत को नहीं मानते लेकिन कई का भरोसा इन आत्माओं में होता है. कुछ ऐसे तरीके भी बता दिए जाते है जिसके माध्यम से इन भूतों से संपर्क किया जा सकता है. ऐसा ही एक गेम होता है ओइजा बोर्ड (Ouijha Board). जी हां, इसमें एक बोर्ड के सहारे लोग भूतों से संपर्क करने का प्रयास करते है. जिसमे बोर्ड पर पूछे सवालों के जवाब भूत देते हैं.

 

कंबोडिया में एक स्कूल की 28 बच्चियों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा. बताया जा रहा है कि ये बच्चियां स्कूल के मैदान में भूतों से संपर्क करने वाला गेम ओइजा बोर्ड खेलने में लगी हुई थी. खेल के बीच अचानक सारी बच्चियां बेहोश होने लग गई. कई का जी मचलने लगा और कई में कुछ और लक्षण दिखाई देने लगे. जिसके बाद स्कूल के डायरेक्टर और टीचर्स ने तुरंत 28 बच्चियों को हॉस्पिटल पहुंचाया.

एक साथ 28 बच्चे एडमिट: बता दें कि कोलंबिया के गलेरस एजुकेशनल इंस्टीयूशन (Galeras Educational Institution) में पढ़ने वाली 28 बच्चियों को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया. संस्थान के हेड ह्यूगो टोर्रेस (Hugo Torres) ने एक वीडियो जारी कर केस की सूचना दी. इस वीडियो में ह्यूगो ने कहा है कि सारी बच्चियां अभी हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उनके स्वास्थ्य पर डॉक्टर्स निगरानी रखे हुए हैं. बच्चियों के अभिभावकों का इस बारें में बोलना है  कि ये सभी भूतों से संपर्क करने की कोशिश कर रही थीं. इसी प्रयास के दौरान उनकी तबियत बिगड़ी और सबको चक्कर आने लगे. इसके उपरांत सबको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया.

You may be also interested

Recent Stories

1