Trending Topics

इन्दौरी तड़का : बड़े ये इंदौर के कुत्ते भोत भन्नाट पीछे पड़ते है  

indori tadka : bade ye indore ke kutte bhot bhnnat pichhe padte hai

हाँ बड़े यहाँ पे कुत्ते अपने आप में बड़े वाले शेर बनते है मजाल है की कोई उनके सामने स्पीड से गाड़ी निकाल के लेके चला जाए।  जरा सा उनके सामने स्पीड क्या बढ़ा लो साले कान ही खड़े कर लेते है और ऐसे भगते है पीछे की क्या बोलो। बड़े कसम से इनसे तेज कोई गाडी के पीछे भगने लगे तो बाद की बात है।

भइया कुत्ते यहाँ पे भोत बड़े वाले डॉन है छोरियां बी यहाँ के छोरो से डरे नी डरे पर कुत्तो से जरूर डरती है बावा यहाँ पे सबसे बड़े वाले डॉन कुत्ते ही है यहाँ पे उनका ही इलाका है सब जगे उन्ही का राज। फिर वो खौफ बोल लो या राज। भिया इंदौर में सारे कुत्ते अगर अपनी वाली पे आ जाए ना तो हर कोई भगता ही नजर आएगा। 

यहाँ पे एक तो तुम कुत्तो के सामने से तेज गाडी निकाल ही नी सकते, क्यूंकि उन्हें नी जमता की कोई उनसे अग्गे निकल जाए।  दूसरा उनके सामने तुम जोर से चिल्ला नी सकते है तुमने उनके सामने चिल्ला दिया तो उनका भौं भौं शुरू हो जाएगा फिर तो समझो की आप गए। और तो और तुम उनके सामने उनको घर बी नी सकते बावा तुमने घुरा नी की वो तुम पे झपटे। बड़े कसम से यहाँ पे कुत्ते ऐसे है की क्या बोलो सब के सब एक नंबर के महान डॉन ऐसा खौफ फैला के रखा है की क्या

इन्दौरी तड़का : बड़े गजब गरबे की धूम है पुरे इंदौर में

इन्दौरी तड़का : बड़े रिजाइन देना है तो रुक जाओ कल तो दुनिया ही खत्म हो जाएगी

इन्दौरी तड़का : बड़े यहाँ तो गरबे के नाम पे इंदौर के छोरा छोरी अलग ही रास रचाते है

 

Recent Stories

1