Trending Topics

ये है चलता-फिरता भूत जिसे देखकर हर इंसान की रूह काँप जाती है

  • September 01, 2018
  • OMG!
 man who is banglaesh alive ghost

इस दुनिया में आज के समय में लोगों को ऐसी-ऐसी बीमारियां होती है जिसके बारे में आप और हम भी अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे आदमी की खतरनाक बीमारी से रूबरू करवा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. ये आदमी बांग्लादेश का रहने वाला है जिसका नाम है शाहदत हुसैन. शाहदत न्यूरोफाइब्रोमेटोसीस नाम की एक बीमारी से पीड़ित है. शाहदत को चलता-फिर भूत कहा जाता है. उनके तीन बच्चे हैं और हैरानी वाली बात तो ये है कि तीनों ही बच्चे अपने पिता को देखकर डर जाते हैं.

जब भी शाहदत अपने घर से बाहर निकलता तो लोग उसे देखकर डर के मारे अपने घर में घुस जाते हैं. शायद आप भी शाहदत को ऐसी बीमारी को देखकर हैरान हो गए हो. शाहदत के शरीर में छोटे और बड़े ट्यूमर हो गए है जिसके कारण उनकी ऐसी हालत हो गई है. इस बीमारी के चलते 48 वर्षीय अपने शरीर को पूरे समय ढाक कर रखते हैं. एक और हैरानी वाली बात ये है कि इस बीमारी के कारण शाहदत की आंख भी पूरी तरह ढक चुकी है जिसके कारण उन्हें दिखना बंद हो गया है.

ट्यूमर के कारण शाहदत कपड़े तक नहीं पहन पाते हैं. उन खाने-पीने भी बहुत परेशानी होती है. इन सबसे ज्यादा शाहदत को अगर सबसे ज्यादा परेशानी होती है तो वो है लोगों की भद्दी-भद्दी बातें सुनना. सभी लोग शाहदत को चलता-फिरता भूत कहते हैं और उनसे दूरी बनाकर भी रखते हैं. शाहदत के पास इस बीमारी का इलाज करवाने के पैसे नहीं है इसलिए उनकी पत्नी किसी अच्छी संस्था का इंतजार कर रहीं है जो शाहदत के इलाज में मदद कर सके.

बेटे को भूख लगी तो माँ का क़त्ल कर खा गया उसका दिल

यहाँ मोटी लड़कियों को मिलता है स्वर्ग के समान सुख

 

You may be also interested

1