Trending Topics

'शादी में आएं और गिफ्ट के बदले खाने का बिल चुकाएं', दुल्हन की अजीब डिमांड

bride to be wants wedding guests to pay for meal in lieu of gifts see social media users reactions

शादी हर कोई करता है और शादी में बड़ा खर्च होता है। कुछ लोग करोड़ों-अरबों रुपये खर्च कर अपनी शादी को बेहतरीन बना देते हैं तो कोई शादी करने के लिए ऐसी जगह का चुनाव करता है, जहां आमतौर पर शादियां तो नहीं होतीं. अब इस समय भी एक शादी की कहानी खूब चर्चा में है। जी दरअसल इसमें दुल्हन ने अपनी अजीबोगरीब ‘डिमांड’ से लोगों को हैरान कर दिया है. जी दरअसल, दुल्हन चाहती है कि उसकी शादी में जो भी मेहमान आएं, वो खुद ही अपने खाने का बिल चुकाएं.

इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर इससे जुड़ी एक पोस्ट शेयर हुई है, जो सुर्ख़ियों में है. इस पोस्ट में लिखा है कि शादी का खर्च दुल्हन की बजट के बाहर है, इसलिए वह चाहती है कि मेहमान उसके रिसेप्शन के लिए भुगतान करें. इस पोस्ट में लिखा है, ‘क्या किसी ने अपने मेहमानों से उनके खाने के लिए भुगतान करने को कहा है? इस समय सब कुछ इतना महंगा है. हम या तो अपनी अक्टूबर में होने वाली शादी को स्थगित करने जा रहे हैं, या फिर मेहमानों को नहीं बुलाएंगे या अपने मेहमानों को गिफ्ट के बदले अपने खाने के बदले भुगतान करने के लिए कह रहे हैं’.

सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दुल्हन ने सभी मेहमानों को इनवाइट भी कर दिया है, पर उसे समझ नहीं आ रहा कि वो खर्चे को कैसे मैनेज करेगी. जी हाँ और उसने पोस्ट के जरिए लोगों से सुझाव मांगा है कि उसे क्या करना चाहिए. इसी के साथ ही उसने ये भी कहा है कि वह काफी उदास और चिंता में है. वहीं अब यूजर्स ने भी इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. इसमें कोई कह रहा है कि अगर शादी में कोई गिफ्ट नहीं लाना है तो मैं इसके लिए तैयार हूं.  

25 साल तक माँ ने बेटी को किया कमरे में कैद, पुलिस के भी देखकर उड़ गए होश

इस बीमारी से राजस्थान में मर गई हजारों गाय, जानिए इसके बारे में

 

1