Trending Topics

बिल से बचने के लिए दो बिल्डिंग्स के बिच लटका ये शख्स, हो रहा है वीडियो वायरल

Man stuck mid-air after trying to skip hotel bill using telecom wires between two buildings

कुछ लोग होटल में खाना तो खाते हैं, लेकिन बिल देने में कभी कभी ऐसी हरकत जाते हैं जिससे उन्हें बिल ना देना पड़े. लेकिन बिल ना देने के लिए अपनी जान को दाव पर लगता है. सुन कर आप भी हैरान हो रहे होंगे। लेकिन ऐसा ही एक मामला है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. खैर ये तो सभी को पता होता है और लोग बिल देने से पीछे भी नहीं हटते हैं.

आखिर अच्छी सर्विस मिलती है तो टिप देना भी बनता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो बिल देने में कभी कभी आना कानि करते हैं. आज हम ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने होटल के बिल से बचने के लिए ऐसा काम किया जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स की वीडियो वायरल हो रहा है जो कि चीन का है. बता दे इस शख्स ने बिल से बचने के लिए अपनी जान दाव पर लगा दी.

अब बता दे हुआ कुछ ऐसा कि इस शख्स ने होटल में खाना खाया पर बिल बहुत ज्यादा आ गया. अब ज्यादा बिल से बचने के लिए ये महाशय होटल के 19वें फ्लोर से भागने की कोशिश करने लगा. अब ऐसे में जान हलक में तो आ ही जाएगी ना.

इसका ये स्टंट भरा वीडियो आप देख सकते हैं इस वीडियो में जो हम दिखाने जा रहे हैं जो वायरल हो रहा है. होटल में मौजूद लोगों ने फायर डिपार्टमेंट को इस बारे में जानकारी दी और उस शख्स को बचा लिया गया. फ़िलहाल देखिये ये वीडियो जो हो रहा है जमकर वायरल. 

भविष्य में कोई पत्नी न करें करवा चौथ, ऐसी कामना करती हैं यहां की महिलाएं 

शादी को लेकर बनाए गए ये रीति रिवाज अब तो खत्म कर दो

 

Recent Stories

1