Trending Topics

5000 बिच्छुओं के साथ ये महिला करती है ऐसा काम जिसे जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

  • November 01, 2018
  • OMG!
scorpion girl bichhoo girl scorpio thailand

इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके पास जब भी कभी आपके पास कोई कीड़ा आ जाए तो उनकी रूह काँप जाती होगी. अगर ऐसे ही लोगों के सामने कभी गलती से बिच्छू आ जाए तो फिर जरा सोचिए उनका क्या हाल होगा. यक़ीनन आप भी बिच्छू देखकर तो अपना होश खो बैठेंगे. बिच्छू देखने के बाद तो अच्छे-अच्छे लोगों के जहन में बिजली सी कौंध जाती है. लेकिन जरा उस इंसान के बारे में सोचिये जो डंक मारने वाले बिच्छू के आसपास ही रहता हो. 

 

 

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसे बिच्छुओं की रानी या बिच्छू गर्ल के नाम से जाना जाता है. जिसने भी इस महिला के बारे में सुना वो हैरान हो गया. ये महिला थाईलैंड की रहने वाली है. इस महिला की खासियत ये है कि ये 33 दिनों तक लगभग 5000 बिच्छुओं के साथ रहीं है. जी हां... जिसने भी इस महिला के बारे में सुना उसके रोंगटे खड़े हो जाए और हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिर ये महिला इतने सारे बिच्छुओं के साथ रहने के बाद भी जिन्दा कैसे बच गई.

बिच्छू गर्ल कही जाने वाली इस महिला का नाम है कंचना काएतकावे जिसकी उम्र करीब 39 साल है. कंचना काएतकावे ने अपने मुँह पर करीब 3 मिनट 28 सेकेंड तक जहरीले बिच्छुओं रखा था और इसके बाद उन्होंने अपना नाम गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवा लिया था. कंचना  काएतकावे को तो बिच्छुओं से अब इतना लगाव हो गया है कि वो उन्हें अपने मुँह के अंदर भी रख लेती हैं. वैसे इन सभी तस्वीरों में देखकर आप भी साफ तौर इस बात का अंदाज़ा तो लगा ही सकते हैं कि कंचना को बिच्छू से कितना प्यार है.

इस गांव में पति के मरने के बाद भी महिलाएं नहीं होती हैं विधवा

यहाँ महिलाओं की उंगलियां बेरहमी से काट दी जाती है, वजह जानकर आग बबूला हो उठेंगे

 

You may be also interested

1