Trending Topics

Omg... 200 सांप के साथ रहता है ये आदमी, वजह चौकाने वाली

  • August 16, 2018
  • OMG!
man lives with 200 snakes in bilaspur

सांप को देखकर तो लगभग हर इंसान ही रूह कांप उठती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे हैं जो सांप देखकर डरता नहीं हैं बल्कि वो खुद 200 सांप के साथ रहता हैं. जी हाँ... इस आदमी का नाम है द्वारका कोल जो बिलासपुर से सटे पेंड़्रा का रहने वाला है. इस आदमी के साथ इसकी बूढी माँ भी रहती है लेकिन फिर भी ये अपने सांप पालने के शौक को कायम रखे हैं. ये आदमी खुद झोपडी में रखता हैं लेकिन इसने सांप को रखने के लिए अलग से एक झोपडी बना रखी हैं. 

इस आदमी के बाद जहरीले कोबरा से लेकर और भी कई खतरनाक सांप है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस आदमी ने पिछले 21 साल में करीब पांच हजार सांप पकड़े हैं. ये आदमी सांप को पैसा कमाने के लिए नहीं पकड़ता है बल्कि ये सिर्फ अपने शौक के लिए उन्हें पालता है. एक और हैरानी वाली बात ये है कि इसने जीतने भी सांप पाल रखे है उन सभी के दांत भी नहीं तोड़े है. अब तक 7 बार इस आदमी को सांप ने काँटा है और इसमें से 4 बार ये मरते हुए भी बच गया है.

इस आदमी के गांववाले भी विरोध नहीं करते है ऐसा इसलिए क्योकि द्वारका अब सांप के मामले में विशेषज्ञ हो गया है और जब भी गाँव में किसी को सांप काटता है तो द्वारका ही उसका इलाज भी करता है. यहाँ तक की जब भी  प्राथमिक उपचार केंद्र में कोई सांप के काटने का मामला आता है तो डॉक्टर यहाँ भी द्वारका को ही इलाज करने बुलाते हैं.

इस शख्स ने की 10 फुट लम्बे कोबरा से शादी

एक छोटे सॉस के पैकेट के बदले मिल गई लग्जरी कार

 

 

You may be also interested

1