Trending Topics

इस शख्स ने की 10 फुट लम्बे कोबरा से शादी

  • August 09, 2018
  • OMG!
man marriage with cobra Singapore

पुनर्जन्म जिसपर आज के लोग बहुत कम विश्वास करते हैं. आपने भी कई बार पुनर्जन्म  के बारे में तो सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको जिस आदमी की कहानी बता रहे हैं इसे सुनने के बाद तो आप भी पुनर्जन्म पर विश्वास करने लगेंगे. हम आपको एक ऐसे आदमी के बारे में बता रहे हैं जो एक सांप के साथ रहता है, उसके साथ ही सब काम करता है और सांप को अपनी पत्नी की तरह रखता है. सुनकर शायद आप भी हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है.

 

 

सिंगापूर के रहने वाले एक आदमी ने कोबरा सांप से शादी की है और ये कोबरा कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि 10 फुट लम्बा है. इस कोबरा को आदमी पूरे समय अपने साथ ही रखता है यहां तक कि वो कही जाता भी है तो भी कोबरा को अपने साथ लेकर जाता है. खाना-पीना, टीवी देखना, घूमने जाना हर काम में कोबरा अपने पति के साथ ही रहता है. हर पल ही दोनों एक-दूसरे को अकेला नहीं छोड़ते है और यहां तक कि कोबरा सोता भी आदमी के साथ ही है. 

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर इस कोबरा और आदमी में ऐसा क्या कनेक्शन है? तो हम आपको इस बारे में भी बता ही देते है... दरअसल इस आदमी की एक गर्लफ्रेंड थी और दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते थे. लेकिन 5 साल पहले उसकी गर्लफ्रेंड मर गई और इसके बाद आदमी की जिंदगी में कोबरा की एंट्री हुई. तब से ही ये कोबरा आदमी के बहुत करीब है और इस आदमी ने कोबरा को ही अपनी गर्लफ्रेंड समझकर उससे शादी कर ली.

भारत का सबसे सस्ता बाजार, चीज़ों की कीमत सुन हो जाएंगे हैरान

अब भारत में भी खुल गया बेबी स्पा जहां आपके बच्चें होंगे रिलैक्स

 

You may be also interested

1