Trending Topics

इंसानों का मांस खाता है ये एक साल का बच्चा, वजह हैरान कर देगी

  • November 30, 2018
  • OMG!
kid eating human being meat viral photos

हम आपको आज एक ऐसे बच्चे के बारे में बता रहे हैं जिसकी तस्वीरें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे की ऐसी डरावनी तस्वीरें शेयर हो रही हैं, जिसमें वो इंसानों का मांस खाता नजर आ रहा है. इस बच्चे की उम्र महज एक साल दिखाई दें रही हैं इसकी ऐसी तस्वीरें देख लोग सकते में हैं. सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर ये बच्चा है किसका और ये मास क्यों खा रहा है.

सूत्रों की माने तो ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की रहने वाली एक एमी लुइस नामक महिला ने एक साल पहले अपने बेटे को जन्म दिया था.डॉक्टर्स ने इस बच्चे को बड़ी मुश्किल से महिला के गर्भ से निकाला था लेकिन ये बच्चा बाहर आकर न तो रोया और न ही उसकी सांसें ही चल रही थीं. फिर डॉक्टरों ने बच्चे की माँ लुइस और उनके पति को बताया कि बच्चे की नाल अलग हो गई है और उसकी सांसें भी नहीं चल रही हैं.

जैसे ही बच्चे के माँ-बाप ने डॉक्टर्स की बात सुनी तो वो हैरान हो गए. लेकिन फिर भी उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी और भगवान से प्रार्थना करने लगे कि उनका बच्चा फिर से जिंदा हो जाए. आख़िरकार भगवान ने उनकी प्रार्थना सुन ली और कुछ ही मिनटों में बच्चे की सांसें चलने लगी. फिर बच्चे की माँ ने अपने बच्चे के पहले जन्मदिन पर कुछ अलग करने की सोची और उसने बताया कि जो बच्चा मरकर वापस आया हो, उसके पहले जन्मदिन पर जॉम्बी थीम से बेहतर फोटोशूट और क्या हो सकता है. फिर बच्चे की माँ ने अपने बेटे का फोटोशूट कुछ अलग अंदाज और डरावने अंदाज में कराया और इस फोटोशूट की तस्वीरें ही इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

8 महीने की इस बच्ची का वजन जानकर आप भी अपना होश खो बैठेंग

इस देश की महिलाओं की उम्र कभी नहीं बढ़ती है, रहस्य जानकर उड़ जाएंगे होश

 

You may be also interested

1