Trending Topics

छठवा फेरा होते ही दुल्हन ने तोड़ दी शादी, वजह कर देगी हैरान

UP bride broke up marriage after Sixth Phera said Does NOT Like The Groom

आप सभी ने आज तक कई शादियों के बारे में सुना और पढ़ा होगा. अब आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आप कहेंगे OMG! जी दरअसल यह मामला है उत्तर प्रदेश का. वैसे यहाँ शादियों को लेकर कई वाक्ये देखने को मिलते हैं, फिर वह दुल्हन का शादी से मना करना हो या दूल्हे का बरात वापस लेकर जाना. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह यूपी के महोबा का है. यहाँ दुल्हन ने अग्नि के छह फेरे लेने के बाद अपनी शादी तोड़ दी. बताया जा रहा है यहाँ दुल्‍हन ने छह फेरे लेने के बाद शादी से मना कर दिया और उसके इस कदम से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है यह सब होने के बाद दूल्हा और दुल्हन के दोस्तों और रिश्तेदारों ने दुल्हन को शादी के लिए मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन दुल्हन नहीं मानी.

यह सब होने के बाद रात में ही पंचायत बुलाई गई, लेकिन अंत में बारात को बैरंग लौटना पड़ा. वहीँ जब दुल्‍हन के माता और पिता ने उससे वजह पूछी तो उसने कहा कि 'मुझे दूल्हा पसंद नहीं है, इसलिए शादी नहीं करूंगी.'

वहीँ यह सब होने के बाद दोनों पक्ष के लोग दुल्हन को कई घंटे तक समझाते रहे, लेकिन उसने किसी की बात नहीं मानी. यह सब होने के बाद दूल्हे के पिता ने कहा कि ''अगर दुल्हन शादी के लिए तैयार ही नहीं थी, तो वह जयमाल सहित शादी की अन्य रस्मों में शामिल ही क्यों हुई?'' सामने आने वाली खबरों के मुताबिक शादी की बाकी सभी रस्में आराम से सम्पन्न हुई थी, लेकिन अचानक ही फेरो के समय दुल्हन ने मना कर दिया.

इस गाँव में सिटी की धुन पर रखे गए हैं लोगों के नाम

OMG: बहुत ही अजीबोगरीब है ये पेड़

इस केकड़े के पंजे से टूट सकती है आपकी हड्डियां

 

Recent Stories

1