Trending Topics

इंसान नहीं बल्कि झूमर से शादी करेगी ये महिला

  • December 12, 2017
  • OMG!
women marrying chandelier

प्यार की कोई परिभाषा नहीं होती है. लोग प्यार में डूबने के बाद सही-गलत का अंदाज़ा नहीं लगा पाते है. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला की कहानी बता रहे है जो प्यार में डूबने के बाद इंसान और वस्तुओ में फर्क ही नहीं समझ पा रही है.

 

 

 

 

 

ये लवस्टोरी है Amanda की. Amanda का प्यार है एक झूमर. जी हाँ.... सुनकर चौक गए न आप भी. लेकिन Amanda अपने झूमर से बेहद ही प्यार करती है. सुनने में आपको ये भले ही अजीब लग रहा होगा लेकिन Amanda का कहना है कि इस झूमर को पहली नजर में देखकर ही उन्हें इससे प्यार हो गया था. 

Amanda इंग्लैंड की रहने वाली है. उन्होंने पिछले साल ही वैलेंटाइन डे पर अपने इस फेवरेट झूमर को प्रोपोज़ किया था. Amanda इस झूमर को प्यार से lumiere नाम से पुकारती है. उन्होंने इस झूमर को ई-शॉपिंग वेबसाइट ebay से मंगवाया था. इस झूमर को देखते ही Amanda को पहली नजर में इससे प्यार हो गया था. 

Amanda कहती है कि, मैं हर वक़्त उसी के बारे में सोचती रहती हूं. वो कितना सुन्दर है. उसका आकार इतना ख़ूबसूरत है. उसमें से मुझे एक सकारात्मक ऊर्जा का एहसास होता है. मैं उसे अपना बनाना चाहती हूं. 

Amanda के पास और भी 25 झूमर है लेकिन वो lumiere के साथ ओपन रिलेशनशिप में रहेंगी. Amanda बताती है कि,  मेरा कोई भी झूमर दूसरे झूमर से जलन महसूस नहीं करता. वो समझते हैं कि मैं उन सबसे बराबर प्यार करती हूं. मुझे Lumiere को चूमना और गले लगाना पसंद है, लेकिन मैं हर रात Jewel नाम के झूमर के साथ सोती हूं, क्योंकि उसे यहां वहां ले जाना आसान है. 

You may be also interested

1