Trending Topics

अपने दोस्तों को बचाने के लिए मगरमच्छ से लड़ पड़ी ये नन्ही-सी बच्ची

  • November 20, 2018
  • OMG!
girl fight with crocodile at odisha

'हिम्मत भी ईश्वर की तरह होती है. चाहे कितनी भी बड़ी मुसीबत सामने क्यों ना हो लेकिन डर के आगे हमेशा जीत ही होती है. ये सब तो आपने आज तक केवल सुना हो होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं जिसके बाद आप भी इन कहावतों को सच समझने लगेंगे. इन सभी कहावत को एक बच्ची ने सच साबित कर दिखाया. हम बात कर रहे हैं ओडिशा के केंद्र पाड़ा जिले की एक घटना की जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे और छोटी बच्ची की भर-भरके तारीफ करेंगे.

दरअसल इस गांव में कुछ बच्चे तालाब में नहा रहे थ इस दौरान इन बच्चों पर मगरमच्छ ने झपट्टा मार दिया. मगरमच्छ को अपने सामने देखकर सभी बच्चे हैरान हो गए और सहम गए. मगरमच्छ देखने के बाद सभी बच्चे चिल्लाने लगे और घबरा गए लेकिन इन बच्चों के साथ एक 6 वर्ष की छात्रा भी थी जिसने इस दौरान चिल्लाने की जगह समझदारी से काम लिया. बच्ची ने बांस की एक लकड़ी उठाई और मगरमच्छ के सिर पर जोर से वार किया.

बच्ची द्वारा वार करने के बाद मगरमच्छ को चोट लगी और वह बच्चों को छोड़कर पानी में भाग गया. इस बच्ची की बहादुरी की काफी ज्यादा सराहना भी की गई. ये सभी बच्चे बंकुआला गांव के शासकीय प्राथमिक विद्यालय की कक्षा पहली में अध्ययनरत थे. इस घटना में मगरमच्छ द्वारा पकड़े जाने से एक लड़की घायल हो गई थी. जिसे बाद में उपचार भी दिया गया. वन विभाग ने इस बच्ची के उपचार का खर्च वहन करने की जिम्मेदारी ली है. इसके साथ ही बाद में नगर निगम ने इस बच्ची को मुआवजा भी दिया और सभी ने मगरमच्छ को भगाने वाली बच्ची की सराहना की है.

 

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/metoo-woman-blood-periods-blood_vte0044_nt1217933">अपने मुँह पर पीरियड्स का खून लगाकर ऐसा काम कर रही है ये महिला </a></strong></p>

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/brazilian-town-encruzilhada-girls-lottery_vte0044_nt1117461">यहाँ लॉटरी लगने पर पैसा नहीं बल्कि संबंध बनाने के लिए मिलती है लड़कियां</a></strong></p>

<p>&nbsp;</p>
 

You may be also interested

1