Trending Topics

इस देश में भूत-प्रेत बना रहे हैं होटल, सिर्फ गूगल मैप पर नजर आती है ये जगह

 Mysterious phantom building passes through Manchester in Google Maps

आजकल लोग कहीं भी जाने के लिए गूगल मेप का सहारा लेते हैं. वैसे कभी-कभी गूगल मेप गलत जगह पहुंचा देते है लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता. फिलहाल हम बात कर रहे हैं मेनचेस्टर की. जी दरअसल यहाँ पर एक ऐसी जगह है जो गूगल मेप में नजर आती है लेकिन असल में नहीं! सुनकर झटका लगा ना लेकिन यह सच है. 

जी दरअसल इस समय मेनचेस्टर में रहने वाले लोगों को भूतों की दुनिया से जुड़े कई सबूत मिल रहे हैं. बताया जा रहा है यह सबूत फोन के गूगल मैप्स पर दिखाई दे रहे हैं. यहाँ लोगों को गूगल मैप्स पर ही इमारत नजर आ रही है, लेकिन जब सच में उस जगह पर जाएंगे, तो वहां वैसी कोई बिल्डिंग नजर नहीं आ रही है, जैसी की गूगल मैप्स पर दिखाई दे रही है. अब उस जगह की तस्वीर वायरल हो रही है.

इसमें आप देख सकते हैं शहर के ब्रिज स्ट्रीट के पास Lowry Hotel और लोकल Magistrates Court के पास गूगल मैप कई महंगी और आलीशान बिल्डिंग्स दिखाता है. इसे वीयर्ड फैंटम बिल्डिंग्स नाम दिया गया है. हालाँकि यह बिल्डिंग उस जगह पर है ही नहीं. जी हाँ, यह केवल गूगल मैप्स पर दिख रहे हैं लेकिन असल में इनका अस्तित्व ही नहीं है. अब लोग इसी बारे में बाते कर रहे हैं और कई लोग तो डरे हुए हैं. वैसे इस जगह पर रहने वाले कई लोगों ने पहले भी रहस्यमयी चीजों को देखने के बारे में कहा है लेकिन इस बार गूगल मेप ने इसे साबित किया है.

इन तरीकों से हमें मूर्ख बनाते हैं विज्ञापन वाले

ये है दुनिया की सबसे खतरनाक नदियाँ

वायरल हो रही है इस खतरनाक मछली की तस्वीर, देखकर उड़ेंगे होश

 

1