Trending Topics

यहां समुन्द्र किनारे मिलता है जन्नत का मजा 

  • October 09, 2017
  • OMG!
Here is the joy of heaven on the sea side


हर इंसान का अपना होता है खुद का घर बनना कर यदि घर ऐसा हो जिसपर किसी भी प्राकृतिक आपदा का कोई असर न पड़ता हो तो फिर कहना ही क्या. अमेरिका के पॉम बीच पर ऐसा ही एक खूबसूरत माकन बना हुआ है. यह घर काफी हाईटेक है.  चाहे कैसा भी चक्रवाती तूफान आए, यह घर सबकुछ सह लेता है. अगर आप भी काफी अमेरिका घूमने आएं तो इस पॉम बीच पर जाना न भूलें. मैक्‍सिको के टुलुम में समुद्र किनारे बानी यह जगह करीब 70 एकड़ फैली हुई है. ऐसी ही एक जगह है  इटली के सबूडेया में. यहां बना 'विला वोल्‍पी' काफी खूबसूरत है. यह कॉटेज साल 1960 में बनाया गया था. यहां के नजारे इतने आकर्षक होते है कि आपका यहां से जाने का मन नहीं करेगा. इटली के कई करोड़पति लोग इस जगह को खरीदना चाहते हैं लेकिन अभी तक यह मुमकिन नहीं हो पाया है. 


 

कई पाम ट्री लगे है  

इस जगह पर कई पॉम ट्री हैं. जिनके बीच में एक स्‍वीमिंग पूल भी बना हुआ है, जो कि लगभग समुन्द्र से सत्ता ही हुआ है.

'टर्टल टेल' 

'टर्टल टेल' नाम का यह मशहूर कॉटेज देखते में शानदार लगता है .इस जगह पर आप कमरे में लेटे-लेटे समुन्दर की ऊँची लहरों को देख सकते हैं.  इसके अलावा इस होटल में अन्य ऐशो-आराम की भी सारी व्यवस्था है. 

लीजिये स्पा का मजा 

इस कॉटेज में स्‍पा भी है, आप चाहें तो अपनी थकान मिटाने यहां सकते हैं अगर आप बाहर का नजारा देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे.  इस कॉटेज में टेनिस कोर्ट भी बना है जहां आप खेल का आनंद भी उठा सकते है.

'विला वोल्‍पी'

'विला वोल्‍पी' काफी खूबसूरत है. यह कॉटेज साल 1960 में बनाया गया था. यहां के नजारे इतने आकर्षक होते है कि आपका यहां से जाने का मन नहीं करेगा.

You may be also interested

1