Trending Topics

शादी में मेहमानों के लिए दुल्हन ने रखी एंट्री फीस, जानिए क्यों?

Bride charges entrance fee from guests for her wedding

आज के समय में शादी हो तो शाही हो यह सभी का सपना होता है. ऐसे में आप जानते ही हैं कि शादियों में शामिल होने के लिए मेहमानों को कार्ड भेजा जाता है या उन्हें फोन पर शादी के लिए बुलाया जाता है लेकिन आज हम जो बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल अमेरिका में कुछ ऐसा हुआ कि जिसने सुना शॉक्ड रह गया. वहां एक 26 साल कि लड़की ने अपनी शादी में शामिल होने को लेकर मेहमानों के लिए एंट्री फीस रखी और वो भी 50 डॉलर यानी करीब 3500 रुपये. जी हाँ, खबरों के मुताबिक उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि 'विशिष्ट अतिथि सूची' बनाई जाए और शादी में आने के लिए मेहमानों को लाइन में ना लगाना पड़े. 

इसी के साथ शादी में उसके जितने रुपए खर्च हुए है वो लड़की को इससे मिल जाए. जी हाँ, वहीं हाल ही में दुल्हन की चचेरी बहन डैन्टी शीप (19) ने सोशल मीडिया साइट 'रेडिट' पर इस बारे में बताया है. उन्होंने लिखा है कि, ''दुल्हन रिश्ते में उसकी बहन लगती है. रविवार को उसकी शादी थी, लेकिन उससे पहले उसने घोषणा की थी कि शादी में आने वाले मेहमानों को एंट्री फीस के तौर पर 50 डॉलर यानी करीब 3500 रुपये देने होंगे. उसका कहना था कि मेहमान शादी से पहले भी पैसे दे सकते हैं, ताकि 'विशिष्ट अतिथि सूची' में उन्हें शामिल किया जा सके, जिससे उन्हें शादी में किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो. ''

इसी के साथ उन्होंने कहा है, ''अगर वो ऐसा करती है, तो वो शादी में नहीं आ पाएगी, क्योंकि ये ठीक नहीं है. यह मेहमानों का अपमान है. इसके बाद उसने ये बात डैन्टी के अंकल-आंटी को बताई तो उन्होंने कहा कि वो उसकी एंट्री फीस भर देंगे, लेकिन उसने शादी में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया. '' इस समय डैन्टी शीप की बात को जानने के बाद लोगों ने दुल्हन को ट्रोल किया है और जमकर तंज कैसे हैं. 

ये है दुनिया की सबसे महंगी शराब

इस पौधे को मात्र छूने-भर से जा सकती है आपकी जान

444 किलोग्राम का है यह आदमी, चाहता है 100 किलोग्राम की दुल्हन

 

You may be also interested

Recent Stories

1