Trending Topics

इस लड़की ने अपनी तस्वीर का किया ऐसा हाल देखने वाला भी हो गया हैरान

This girl did such a thing to her picture, even the person who saw it was surprised

आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीर पोस्ट करना चाह रहे है. इसलिए लोग बड़ी मेहनत भी कर रहे है. अलग-अलग एंगल से तस्वीर खिंचवाते हैं, बैकग्राउंड का खास ध्यान भी रख रहे है. पर कई बार भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में फोटो खिंचवाने में परेशानी आ जाती है.

 

फ्रेम में अंजान लोग आ जाते हैं जिससे पूरी फोटोज खराब लगने लगती है. पर टेक्नोलॉजी ने इस परेशानी से भी निजात दिलवा दिया है. फोटोशॉप जैसे सॉफ्टवेयर की सहायता, किसी की भी तस्वीर को इस तरह एडिट (Funny photo editing) किया जा सकता है कि वो पूरी तरह बदली हुई लगने लग जाती है. इसी उम्मीद में दिल्ली की एक युवती ने अपनी अपनी फोटोज (girl ask to edit photobombing pic) को ट्विटर पर पोस्ट किया और लोगों से सहायता की मांग की.

श्वेता कुकरेजा नाम की युवती दिल्ली के खान मार्केट (Khan Market, Delhi) में घूमती हुई नजर आ रही है. पर उनकी तस्वीर में कुछ लोग बीच में आ जाते हैं इसलिए फोटो का लुक बिगड़ने लग जाते है. उसे सुधारने के लिए उन्होंने फोटो को ट्विटर पर साझा किया और लोगों से  सहायता मांगते हुए पूछा कि क्या कोई बैकग्राउंड में दिख रहे दोनों लड़कों को हटा सकता है. बस फिर क्या था, यूजर्स ने अपनी कलाकारी दिखाना शुरू किया और तस्वीरें को इस तरह एडिट किया कि उन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते है.

एक शख्स ने महिला की बात को मान ली, बिना मस्ती किए उसकी फोटो को एडिट कर दिया और उसमें से दोनों युवकों को गायब भी कर डाला. इन भाई साहब ने तो युवती को ही तस्वीर से गायब कर दिया और लड़कों को फोटो में दर्शा रहे हैं.  एक ने युवती के आगे एक पुतले को जमीन पर लेटा दिया और युवकों को गायब कर दिया. 

1