Trending Topics

यहाँ आकर रह सकते है पत्नियों से परेशान पति

  • February 12, 2018
  • OMG!
Monastery Saves Miserable Husbands Their Wives Aurangabad

पहले की समय की बात करें तो पहले पत्नी पति से पीड़ित होती थी क्योंकि वो उन्हें मारते थे, पीटते थे वैसे आज भी समय बदला नहीं है ये तो आज भी होता है। अब कई महिलाएं ऐसी भी है जो पति की मार नहीं सहती और कई ऐसी भी है जो पति से दस कदम आगे रहती है। ऐसे में अभी हाल ही में एक ऐसे आश्रम के बारे में खबर मिली है जो पीड़ित पतियों के लिए बनाया गया है। इस आश्रम में वो पति आ सकते है जो अपनी पत्नी से परेशान होता है। जी हाँ वो पति जो अपनी पत्नी से तंग आ चुके होते है और पत्नी की मार खाते हो। यह आश्रम महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में खोला गया है जहाँ पर वो पति आ सकते है जो अपनी पत्नियों से तंग हो चुके हो। 

 

ये आश्रम उन पतियों की कानूनी लड़ाई लड़ने में मदद करता है जिनकी पत्निया उन्हें परेशान करती है। यहाँ पर कई क्षेत्रों के लोग सलाह लेने के लिए आते है। इस आश्रम को पतियों के लिए काफी उचित मन जाता है और यहाँ पर आने वाले पतियों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जाती है। इस आश्रम में एक थर्माकोल का बड़ा सा कौआ बना हुआ है जो सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंच लेता है। इस कौएं की रोज सुबह शाम अगरबत्ती लगाकर पूजा की जाती है। आश्रम वाले बताते है कि हम कौएं की पूजा इसलिए करते है क्योंकि वो हमारी तरह है। मादा कौआ बच्चे देकर उड़ जाती है और उसके बाद बच्चो का पालन पोषण नर कौआ करता है। यहाँ पर कई नियम भी है जो इस प्रकार है। 

पत्नी की तरफ से पति पर बीस केस दाखिल होना चाहिए।  गुजरा भत्ता ना चुकाने वाला व्यक्ति जो जेल से आया हो यहाँ रह सकता है।  पत्नी के आरोप लगाने क बाद जिस व्यक्ति की नौकरी चली गई है वो यहाँ आकर रह सकता है।  जो व्यक्ति दूसरी शादी नहीं करना चाहता वो यहाँ आकर रह सकता है।  आश्रम में उन्ही पतियों को स्थान मिलता है जो अपनी कौशल के अनुसार यहाँ काम करें।     

इस जगह पर पेट भरने के लिए लोग खाते है मिट्टी के बिस्किट

अपनी शादी पर भी इस पाकिस्तानी रिपोर्टर ने की रिपोर्टिंग

इस जगह चौराहे पर मिनी स्कर्ट में लडकियां करती है ये काम

 

You may be also interested

1