Trending Topics

युवक ने गले पर बनवाया को़ड का टैटू, और फिर हुआ कुछ ऐसा

person made a tattoo of barcode on his neck to become popular

आज के समय में लोग तरह-तरह के काम करते हैं और फेमस होने के बारे में सोचते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अनोखा काम किया है। जी दरअसल हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने कुछ ऐसा शेयर किया है जिससे वह चर्चाओं में आ गया है। युवक ने को़ड का टैटू अपनी गर्दन के पिछले हिस्से पर बनवा लिया और उसकी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब यह फोटोज तेजी से चर्चाओं में छा गई है। इस टैटू के बारे में उनका कहना है कि जो भी इस बारकोड को स्कैन करेगा सीधे उनके इंस्टाग्राम पर चला जाएगा। 

इस युवक का नाम मॉरसिओ गोमेज बताया जा रहा है। मॉरसिओ गोमेज के इंस्टाग्राम पर लगभग 54 लाख फॉलोवर्स हैं। मॉरसिओ गोमेज कोलंबिया के निवासी हैं और दुनिया इन्हें ला लिन्ड्रा ‘La Liendra’ के नाम से जानती है। वैसे सबसे हैरानी की और सबसे बड़ी बात तो यह है कि इनका टैटू सही से काम नहीं कर रहा है। जैसे ही इस बारे में जानकारी मॉरसिओ गोमेज ने डॉक्टर और प्लास्टिक सर्जन को दी तो डॉक्टर ने टैटू को देखते ही उसे फेक बता दिया।

उन्होंने कहा फेक टैटू होने की वजह से ही उनका इंस्टाग्राम इस बारकोड से नहीं खुल रहा था। इस दौरान ला लिन्ड्रा ने बताया कि उन्हें यह टैटू बनवाने में तीन घंटे का समय लगा था। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह पहला ऐसा मामला है जो सभी को हैरान कर रहा है।

रुला देगी कचरा बीनने वाले कपल की शादी की कहानी

सर्जरी और इंजेक्शन से इस महिला ने बड़े करवाए गाल

जानवरों के बारे में यह बातें नहीं जानते होंगे आप

 

Recent Stories

1