Trending Topics

OMG! खेत में घास काट रही थी महिला, प्लेन ने मारी टक्कर

Woman killed by small plane while mowing grass at airfield

दुनियाभर में कई मामले ऐसे सामने आते हैं जो चौकाने वाले रहते हैं. अब हाल ही में भी एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यह मामला सुनकर आपको हैरानी होगी. जी दरअसल यह एक हादसा है और इस हादसे में घास काटती महिला को एक प्लेन द्वारा टक्कर मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गई. अब आप कहेंगे कैसे? तो हम आपको बताते हैं पूरी घटना.

एक रिपोर्ट के अनुसार 27 साल की महिला दोपहर के लगभग 1 बजे मोंटरियाल में मौजूद सेंट-स्पिरिट एयरफील्ड के पास ट्रैक्टर चलाकर घास काट रही थी. इसी बीच पीछे से एक छोटे प्लेन ने आकर महिला को टक्कर मार दी. यह घटना एयरफील्ड मोंटरियाल शहर से 35 मील दूर घटी. यहाँ प्लेन ने जिस महिला को टक्कर मारी वो उस कंपनी के साथ काम करती थी जो इस एयरफील्ड की देखरेख करती है. बताया जा रहा है इस घटना के बाद महिला को फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. वही इस हादसे में पायलट सुरक्षित है लेकिन इस हादसे के बाद काफी सदमे में है.

इस मामले में क्यूबेक म्युनिसिपल पुलिस के प्रवक्ता मार्क टेसियर का कहना है कि, ''अभी तक हमें जो भी जानकारी मिली है उसके मुताबिक ये महिला ट्रैक्टर पर बैठकर घास काट रही थी. ये एक प्राइवेट प्लेन था और इस प्लेन का मालिक उड़ाने वाला पायलट ही था.'' वहीँ एयरफील्ड के पास रहने वाले एक शख्स का कहना है कि, ''जब आप सुनते हो कि किसी व्यक्ति पर बिजली गिर गई तो वो काफी परेशान करने वाला होता है. वहीं जब कोई आपसे कहे कि किसी इंसान पर प्लेन गिर जाए? ऐसा मैंने पहली अपनी जिंदगी में बार सुना है और मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा है.''

6 फीट लंबा है ये कुत्ता, वजन 50 किलो से ज्यादा और जीता है लक्जरियस जिंदगी

हीरे जवाहरात और मोती जड़ी जूतियां पहनती थी यह राजकुमारी

मादा अजगर ने दिए 30 अंडे, वन निभाग के कर्मचारियों ने मनाया जश्न

 

1