Trending Topics

अब भारत में भी खुल गया बेबी स्पा जहां आपके बच्चें होंगे रिलैक्स

  • August 07, 2018
  • OMG!
indias first baby spa at hydrabad

स्पा का नाम सुनते ही चैन और सुकून याद आ जाता है. इस बिजी लाइफ में थकान से छुटकारा पाने के लिए हर व्यक्ति को स्पा की जरुरत तो पड़ती ही हैं. आज तक तो आप सभी ने यंग लोगों के लिए या उससे ज्यादा उम्र के लोगों के स्पा के बारे में तो जरूर सुना होगा लेकिन आज हम आपको ऐसे स्पा के बारे में बता रहें हैं जिसे सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. अब हमारे देश में पहला बेबी स्पा भी खुल चुका है जहां पर आपके बच्चे आरामदायक पल गुजार सकते हैं. 



    

ये स्पा हैदराबाद में हैं जिसकी खासियत के बारे में तो आपको भी जरूर जानना ही चाहिए. इस स्पा में केवल 9 महीने तक के बच्चों को ही एंट्री मिलती है और उन्हें ही स्पा ट्रीटमेंट भी दिया जाता है.9 महीने से एक दिन बड़े बच्चे को भी इस स्पा में एंट्री नहीं मिल सकती. अगर आपके बच्चे बहुत ज्यादा रोते हैं या चिड़चिड़ करते हैं तो आप एक बार अपने बच्चे को यहां जरूर लाइए. इस स्पा में आपके बच्चों को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलेगा जिसमें उन्हें शारीरिक और मानसिक दोनों ही रूप से आराम मिलेगा. 

स्पा में सभी लोग रिलैक्स होने जाते हैं ऐसे में अगर आपके बच्चें भी यहां रिलैक्स होंगे तो एक्टिव और एनर्जेटिक रहेंगे. वैसे स्पा में कई बार ऐसे भी प्रोड्कट यूज़ किए जाते हैं जो बड़ो के लिए भी नुकसानदायक साबित हो सकते हैं ऐसे में बच्चों पर तो इसका ज्यादा असर पड़ेगा. तो जब भी आप अपने बच्चों को स्पा लेकर जाए तो उससे पहले आप थोड़ी-सी रिसर्च जरूर कर ले.  

चायवालों की कमाई जानकर आप भी अपनी नौकरी छोड़ देंगे

Omg... सूअर ने दिया इंसान जैसे दिखने वाले बच्चें को जन्म

 

You may be also interested

1